हरदोई : किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, एफआइआर दर्ज

हरदोई के कोतवाली देहात क्षेत्र में एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी का कहना है कि सोमवार की रात वह अपनी ममेरी बहन के साथ शौच गई थी। उसी दौरान कार सवार लोगों ने अपहरण कर दुष्कर्म किया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:36 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:36 PM (IST)
हरदोई : किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, एफआइआर दर्ज
हरदोई में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अज्ञात लोगों पर दर्ज हुई एफआइआर की गई।

हरदोई, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र में एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। किशोरी का कहना है कि सोमवार की रात वह अपनी ममेरी बहन के साथ शौच गई थी। उसी दौरान कार सवार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसे बेहोश करके ले गए। जहां पर दुष्कर्म कर उसे छोड़ दिया। ट्रक चालक की मदद से उसने घर सूचना दी। एएसपी ने बताया कि एफआइआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस जांच कर रही है। 

देहात कोतवाली क्षेत्र के कौढ़ा की रहने वाली किशोरी सोमवार की देर रात घर के बाहर ममेरी बहन के साथ शौच के लिए गई थी। जैसा कि उसने बताया कि सड़क पार करते समय कार सवार दो युवकों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया और खेत में बने एक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। मंगलवार की अलसुबह कमरे की खिड़की से किशोरी बाहर निकली और खेतों से सड़क पर आई। जहां पर एक ट्रक चालक उसे लेकर बघौली पहुंचा और परिवार को फोन से घटना की सूचना दी। परिवार के लोग बघौली से किशोरी को लेकर देहात कोतवाली पहुंचे। जहां पर पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर दो अज्ञात युवकों पर एफआइआर दर्ज कर चिकित्सीय परीक्षण कराया। वहीं सीओ विकास जायसवाल, देहात कोतवाल के साथ पीड़िता को लेकर घटनास्थल का निरीक्षण करने गए। एएसपी ने बताया कि किशोरी के घर पर भी पक्का शौचालय है, पूरे मामले की जांच हो रही है, एफआइआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी