यूपी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी को बताया भगवान का अवतार, कहा- प्रधानसेवक के रूप में काम करने आए

हरदोई में उपेंद्र तिवारी ने कहा कि ऐसा माहपुरुष धरती पर एक बार ही धरती पर आता है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कोई साधारण व्‍यक्ति नहीं है वो साक्षात भगवान का स्‍वरूप है। वे प्रधानसेवक के रूप में हमारे आपके बीच काम करने आया है।

Rafiya NazWed, 27 Oct 2021 08:15 AM (IST)
हरदोई में राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने पीएम मोदी को बताया भगवान का अवतार।

हरदोई, जागरण संवाददाता। खेल, युवा कल्याण एवं पंचायतराज विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हरदोई में आजादी के अमृत महोत्सव एवं स्वच्छ भारत अभियान पर रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित गोष्ठी में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ते पढ़ते उन्‍हें साक्षात भगवान को स्‍वरूप भी बता दिया।

उपेंद्र तिवारी ने कहा कि ऐसा माहपुरुष धरती पर एक बार ही धरती पर आता है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कोई साधारण व्‍यक्ति नहीं है वो साक्षात भगवान का स्‍वरूप है। वे प्रधानसेवक के रूप में हमारे आपके बीच काम करने आए हैं। इससे पहले भी उपेन्‍द्र तिवारी अपने बेतुके बयान को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के उरई में उन्होंने महंगाई और पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दाम को लेकर बेतुका बयान दिया था। उन्होंने कहा कि 'मुट्ठी भर लोग ही चार पहिया वाहनों का उपयोग करते हैं और उन्हें पेट्रोल की आवश्यकता होती है। 95 पर्सेंट लोगों को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं होती है।' उन्होंने कहा कि 'लोगों को 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक मुफ्त में दी गई। यदि आप (ईंधन की कीमत) की प्रति व्यक्ति आय से तुलना करते हैं, तो कीमतें अभी बहुत कम हैं।' उन्होंने दावा किया कि आम आदमी की आमदनी बढ़ी है।

मंगलवार को कार्यक्रम में बोलते हुए विरोधी पार्टियों पर जमकर बरसे और सपा, बसपा व कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।राज्यमंत्री ने कहा कि जो बुआ भतीजे को नहीं देखना चाहती थी, जो भतीजा बुआ को नहीं देखना चाहते थे ऐसे 24 दलों का लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन बना। यह महागठबंधन नहीं ठगबंधन था। जो अब बिखर चुका है। इस महागठबंधन का एजेंडा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाना था, लेकिन मोदी का एजेंडा गरीबी हटाओ, भुखमरी हटाओ, बेरोजगारों को रोजगार दो, मजदूरों को काम दो, किसानों की आमदनी दोगुना करो, जरूरतमंद को आवास दो, शौचालय बनाओ, निश्शुल्क गैस कनेक्शन दो, जिनके घर बिजली नहीं थी, उन्हें बिजली दो, वृद्धा, विधवा व दिव्यांग पेंशन दो आदि था। इसलिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकप्रिय नेता हैं। आम जनता ने महागबंधन को दरकिनार कर वर्ष 2019 में मोदी की सरकार बनवाई।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने वर्ष 2019 में शपथ ग्रहण के कुछ दिन बाद ही जम्मू और कश्मीर से 35ए और अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया। उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी की सरकार ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी। उन्होंने प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि प्रदेश में एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह, ब्लाक प्रमुख शाहाबाद त्रिपुरेश मिश्रा, भाजपा नेता पीके वर्मा, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत स्वाती जैन समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.