UP के बलरामपुर में मानसिक रूप से बीमार आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

बलरामपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र का मामला। आरोपित बच्‍ची को अकेला पाकर उठा ले गया और घटना को दिया अंजाम। घर पहुंचकर पीड़ित बच्‍ची ने बताई आपबीती। पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार। मेडिकल के लिए भटकते रहे परिवारजन।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:19 PM (IST)
UP के बलरामपुर में मानसिक रूप से बीमार आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
बलरामपुर के देहात कोतवाली क्षेत्र का मामला। आरोपित बच्‍ची को अकेला पाकर उठा ले गया और घटना को दिया अंजाम।

बलरामपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बलरामपुर में एक मानसिक रूप से बीमार आठ वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बारे में पता चलते ही गांव में सनसनी फैल गई। पीड़िता के परिवारजन ने पुलिस को सूचना दी। आरोपित कल्लू कश्यप को गिरफ्तार कर बालिका को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सक के न होने से पुलिस बालिका को लेकर लौट आई। बुधवार को दिन भर जूझने के बाद देर शाम मेडिकल हो पाया।

ये है पूरा मामला 

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जाता है कि मंगलवार की शाम आठ वर्षीय बालिका अपने घर के बाहर खेल रही थी। वह मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही है। कल्लू उसे अकेला पाकर घर के पीछे बनी घारी में उठा ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका ने घर पहुंचकर परिवारजन को आपबीती सुनाई। परिवार के लोग उसे लेकर देहात कोतवाली पहुंच गए। कल्लू के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस रात में ही बालिका को लेकर मेडिकल कराने जिला महिला अस्पताल पहुंची। मेडिको लीगल के न होने से लौटना पड़ा। बुधवार सुबह गांव स्थित नहर के पास घूम रहे कल्लू को उपनिरीक्षक शंभू सिंह ने दबोच लिया। इसके बाद बालिका को लेकर पुलिस पुन: महिला अस्पताल गई। यहां ओपीडी खत्म होने के बाद देर शाम चिकित्सीय परीक्षण किया गया। प्रभारी निरीक्षक रमाशंकर यादव ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बालिका का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है। आरोपित कल्लू गुरुवार को जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी