चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने किया पलटवार कहा अफवाहबाज अखिलेश कर रहे घृणित राजनीति

चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि योगी सरकार के कोविड प्रबंधन की तारीफ विश्व स्वास्थ्य संगठन इलाहाबाद व मुंबई हाई कोर्ट तथा नीति आयोग जैसे प्रतिष्ठित संस्थान कर रहे हैं। ऐसे में अखिलेश जैसे अफवाहबाज बंद कमरों में बैठकर घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 10:43 AM (IST)
चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने किया पलटवार कहा अफवाहबाज अखिलेश कर रहे घृणित राजनीति
यपूी के चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने साधा सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]।  चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि कभी कोरोना टीके को भाजपा की वैक्सीन कहने वाले सपा प्रमुख अब लोगों को समयबद्ध तरीके से टीके लगाने की दुहाई दे रहे हैं। योगी सरकार के कोविड प्रबंधन की तारीफ विश्व स्वास्थ्य संगठन, इलाहाबाद व मुंबई हाई कोर्ट तथा नीति आयोग जैसे प्रतिष्ठित संस्थान कर रहे हैं। ऐसे में अखिलेश जैसे अफवाहबाज बंद कमरों में बैठकर घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

खन्ना ने शुक्रवार को सवाल किया कि अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अपराधियों और माफिया को संरक्षण देने वाले समाजवादी पार्टी के लोग किस मुंह से प्रदेश की लोगों की सुरक्षा और उनकी जान-माल की ङ्क्षचता का ढोंग कर रहे हैं? खन्ना ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के 24 करोड़ लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर हैं। योगी सरकार प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन और उसकी जीविका दोनों को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास कर रही है। चाहे वह ऑक्सीजन, आवश्यक दवाइयों की किल्लत को दूर करना रहा हो, गरीबों के लिए कम्युनिटी किचन, राशन की व्यवस्था करनी हो, प्रदेश सरकार ने पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य किया है। मुख्यमंत्री खुद जिलों में जाकर वहां की स्थितियों का जायजा ले रहे हैं। खन्ना ने कहा कि जनता को भ्रमित करने के लिए अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए। 

chat bot
आपका साथी