महापौर संयुक्ता भाटिया ने दैनिक जागरण हजरतगंज पुलआउट किया लांच, बोलीं-बदलेगी क्षेत्र की सूरत

लोकल कनेक्ट बढ़ाने के लिए आपके अपने लोकप्रिय अखबार दैनिक जागरण ने शुक्रवार को हजरतगंज पुलआउट लांच किया। इसकी लांचिंग महापौर संयुक्ता भाटिया ने दैनिक जागरण कार्यालय में किया। पुलआउट लांचिंग के दौरान महापौर ने दैनिक जागरण की इस पहल की जमकर सराहना की।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 09:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:44 AM (IST)
महापौर संयुक्ता भाटिया ने दैनिक जागरण हजरतगंज पुलआउट किया लांच, बोलीं-बदलेगी क्षेत्र की सूरत
पुलआउट लांचिंग के दौरान महापौर ने दैनिक जागरण की इस पहल की जमकर सराहना की।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। लोकल कनेक्ट बढ़ाने के लिए आपके अपने लोकप्रिय अखबार दैनिक जागरण ने शुक्रवार को हजरतगंज पुलआउट लांच किया। इसकी लांचिंग महापौर संयुक्ता भाटिया ने दैनिक जागरण कार्यालय में किया। दैनिक जागरण ने इससे पहले आलमबाग, चौक, इंदिरानगर, तेलीबाग, गोमतीनगर समेत शहर के अन्य इलाकों के पुलआउट लांच कर चुका है। पुलआउट लांचिंग के दौरान महापौर ने दैनिक जागरण की इस पहल की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण यूं ही नहीं नंबर वन है, उसकी मुख्य वजह जनता की समस्याओं को बेहद गंभीरता से जिम्मेदारों के सामने रखकर उसका समाधान कराना।

कहा कि हजरतगंज पुलआउट से सभी वर्ग को लाभ मिलेगा। शहर की शान में और चार चांद लगेगा। उन्होंने कहा कि सुबह उठते ही आंखों के सामने दैनिक जागरण अखबार रहता है। जिस दिन दैनिक जागरण नहीं पढ़ पाते ऐसा लगता है कि हम अधूरे हैं। दैनिक जागरण हमेशा से बेहतरीन मुद्दों पर काम कर देश व प्रदेश में अपनी वर्चस्व कायम किया है। हजरतगंज पुलआउट से इस क्षेत्र की जो भी समस्याएं है उसका प्राथमिकता समाधान होगा। 

हर घर पहुंचता है दैनिक जागरणः महापौर ने कहा कि हर घर हर व्यक्ति नहीं पहुंच सकता लेकिन दैनिक जागरण हर घर में पहुंचता है। अखबार के माध्यम से लोगों को अच्छे-बुरे की जानकारी होती है, लोगों में जागरुकता बढ़ती है। उन्होंने दैनिक जागरण द्वारा हाल ही के दिनों में प्रकाशित की गई हजरतगंज में बन रहे डिवाइडर से जुड़ी खबर का जिक्र किया। कहा कि हजरतगंज में बन रहे डिवाइडर में कुछ खामियां थी जिसको दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित कर लोगों के समक्ष रखा। इसके बाद डिवाइडर निर्माण में जो भी खामियां थी उसको दूर किया गया। हजरतगंज पुलआउट की लांचिंग के दौरान कोहली ब्रदर्स हजरतगंज के संदीप कोहली, हजरतगंज ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विनोद पंजाबी, जनपथ मार्केट व्यापार मंडल के अध्यक्ष राकेश कुमार मिश्रा, जेजे बेकर्स के मालिक केएस कोहली, यूनिवर्सल वॉच कंपनी के मो. सोहेल समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी