लखीमपुर में कोचिंग जा रही 15 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, नामजद पांचों आरोप‍ित फरार

फरधान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री बेहजम क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जा रही थी। आरोप है कि एक गांव के सुनसान जगह पर पहले से पीछा कर रहे पांच युवकों ने छात्रा को दबोच लिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 04:16 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 09:55 PM (IST)
लखीमपुर में कोचिंग जा रही 15 वर्षीय छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, नामजद पांचों आरोप‍ित फरार
छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

लखीमपुर, संवादसूत्र। बेहजम क्षेत्र में कोचिंग जा रही एक छात्रा को पांच युवकों ने दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें चार आरोपी एक गांव के बताए जा रहे हैं। जो छात्रा का पीछा भी करते थे। पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है।

यह घटना गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है। फरधान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री बेहजम क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जा रही थी। पुलिस को दी गई तहरीर में पिता का आरोप है कि एक गांव के सुनसान जगह पर पहले से पीछा कर रहे पांच युवकों ने छात्रा को दबोच लिया और उसके साथ एक-एक कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया। घटना के समय छात्रा ने शोर भी मचाया, लेकिन युवकों ने उसे डरा धमका कर चुप कराया। आरोपितों के भाग जाने के बाद किसी तरह छात्रा घर पहुंची और अपने परिवारजन को इसके बारे में बताया। देर शाम पिता तहरीर लेकर सदर कोतवाली पहुंचा, जहां पर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

सामूहिक दुष्कर्म की घटना की जानकारी होने पर पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में सदर कोतवाली पुलिस ने तहरीर में शामिल शिवम पुत्र पंकज, गोलू पुत्र हरेराम, आशीष कुमार पुत्र संतोष, आर्यन पुत्र जसवंत निवासी भगौतीपुर व पुरुषोत्तम निवासी अजारगूम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमें में धारा 376 डी (गैंगरेप), पास्को एक्ट सहित अन्य धाराएं भी लगाई गई हैं। घटना के बाद से ही पांचों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। सदर कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर राकेश उपाध्याय का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई हैं इसके साथ ही छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है अभी तक रिपोर्ट नहीं मिल पाई है। जल्द ही पांचों आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी