रायबरेली में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। मायकेवालों ने जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है। अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:55 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:41 PM (IST)
रायबरेली में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता ने लगाया हत्या का आरोप
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है।

रायबरेली, संवाद सूत्र। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। मायकेवालों ने जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है। अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी है। लालगंज कोतवाली के बहाई गांव निवासी रामराज रैदास पुत्र स्वर्गीय बाबूलाल ने बताया कि उसने बहन रेनू का विवाह लगभग 5 साल पहले हिंदू रीति रिवाज के अनुसार खजूर गांव निवासी संतोष रैदास पुत्र रामस्वरूप रैदास के साथ किया था। शादी के 5 साल बीतने के बाद भी बहन के बच्चे नहीं हुए।

पीड़ित भाई रामराज का आरोप है कि विवाह के बाद से ही दहेज कम मिलने का उलाहना देकर ससुरालीजन आए दिन उसकी बहन को परेशान करते थे। पति, सास व ननद आए दिन बच्चा न होने का ताना देते थे। रेनू पर इलाज के नाम पर मायके से रुपये लाने का दबाव बनाते हुए उसे प्रताड़ित करते थे। रामराज रैदास का आरोप है कि शनिवार की सुबह 4 बजे संतोष ने उसे सूचना दी कि रेनू की तबीयत खराब है, जब वह खजूरगांव पहुंचा तो बहन का शव घर के बाहर दरवाजे पर रखा हुआ था।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि ससुरालीजन ने विषाक्त पदार्थ खिलाकर उसकी बहन की हत्या कर दी है। पीड़ित ने तहरीर कोतवाली पुलिस को देते हुए पति संतोष समेत ननद रेनू, बीनू ,सास छिटाना आदि के विरुद्ध मामला दर्ज किए जाने की गुहार लगाई है। कोतवाल इंद्रपाल सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। रिपोर्ट के आधार पर ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी