बच्चे रोकर कहते रहे घर चलो मां तुम्हारी बहुत याद आती है, महिला बोली- प्रेमी के साथ ही रहूंगी

दो बच्चों की मां के सिर पर आशिकी का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अलीगढ़ के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती कर उसके पास चली गई। अपने बच्चों और पति को छोड़कर वहीं रहने लगी। दोनों बच्चे याद में रोत-बिलखते रहे फिर भी घर नहीं लौटी।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:35 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:35 PM (IST)
बच्चे रोकर कहते रहे घर चलो मां तुम्हारी बहुत याद आती है, महिला बोली- प्रेमी के साथ ही रहूंगी
प्रेमी के चक्कर में फेसबुक से दोस्ती कर अलीगढ़ फरार हुई दो बच्चों की मां।

लखनऊ, संवादसूत्र।  दो बच्चों की मां के सिर पर आशिकी का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अलीगढ़ के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती कर उसके पास चली गई। अपने बच्चों और पति को छोड़कर महीनों से वहीं रहने लगी। इधर स्कूल में पढ़ने वाले उसके दोनों बच्चे मां की याद में रोत-बिलखते रहे। पति अपनी पत्नी की खोज में लंबे समय से एसजीपीजीआइ थाने के चक्कर काटता रहा।

जब एक महीने बाद पुलिस उसे अलीगढ़ से ढूंढ़कर थाने लाई तो मां से मिलने की खुशी में बच्चे स्कूल से ही भागकर थाने पहुंच गए। बच्चे रोते हुए हाथ जोड़कर कहने लगे घर लौट चलो मां तुम्हारी बहुत याद आती है, मगर मां का दिल नहीं पसीजा। महिला ने कहा कि प्रेमी के साथ ही रहूंगी।

पति ने भी थाने में हाथ जोड़ कहा चलो माफ कर दूंगा गलतीः अपने दो बच्चों को मां के आगे रोता- बिलखता देख पिता की आंखों में गुस्से की आग की जगह भावुकता के आंसू छलक पड़े। उसने भी बच्चों के साथ पत्नी से हाथ जोड़ा। देर तक गिड़गिड़ाया।  अपनी पत्नी से देर तक कहता रहा कि बच्चों के लिए लौट चलो, तुमने मेरे साथ बेवफाई की और महीनों तक प्रेमी के साथ रही, लेकिन फिर भी मैं वह सब माफ कर दूंगा। फिर भी महिला घर जाने को तैयार नहीं हुई।

20 अक्टूबर को हुई थी फरारः मऊ मवैया निवासी महिला को पहले से दो बच्चे हैं। बेटी 13 साल की और बेटा सात वर्ष का। पति श्रमिक का काम करता है। 20 अक्टूबर को दोनों बच्चे स्कूल गए हुए थे, तब विवाहिता दवा के बहाने निकली और बच्चों समेत पति को दर्द देकर प्रेमी के पास चली गई। इधर बच्चे मां को याद-याद कर-कर के रोज रोते रहे। पति थाने गया तो पुलिस वालों ने भी उसे यह कहकर मदद करने से इंकार कर दिया कि तुम्हारी पत्नी गई है तो तुम जाओ खुद ढूंढ़ लो। जब मामला मीडिया में आया तो पुलिस उसे अलीगढ़ में प्रेमी के पास से बुधवार को पीजीआइ थाने लाई।

यूनिफॉर्म में ही मां को लेने थाने पहुंच गए थे बच्चेः मां के मिलने की सूचना पाकर खुशी के मारे दोनों बच्चे स्कूल से यूनिफॉर्म पहने ही थाने पहुंच गए थे। उन्हें उम्मीद थी कि मां का साथ फिर से मिल सकेगा। हालांकि ऐसा नहीं हो सका। घंटों तक बच्चों के रोने- गिड़गिड़ाने के बाद भी वह घर नहीं गई। उन बच्चों को भला क्या पता कि मां प्रेमी के लिए उनके वात्सल्य को भी ठुकरा देगी। 

chat bot
आपका साथी