रायबरेली में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, परिवारीजन ने लगाया हत्या का आरोप

एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला। मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बताया गया है कि डलमऊ के देवली निवासी बिंदा प्रसाद की बेटी नीलम का विवाह उक्त गांव के अवधेश के साथ छह दिसंबर 2020 को हुआ था।

Vikas MishraFri, 03 Dec 2021 12:37 PM (IST)
शहर के लालगंज कोतवाली में तहरीर दी गई है।

रायबरेली, संवाद सूत्र। एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला। मायकेवालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। घटना पूरे संभर सिंह मजरे मेरुई गांव में हुई। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। बताया गया है कि डलमऊ के देवली निवासी बिंदा प्रसाद की बेटी नीलम का विवाह उक्त गांव के अवधेश के साथ छह दिसंबर 2020 को हुआ था। विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के मध्य आपसी विवाद चल रहा था। लालगंज कोतवाली में भी मामले का शिकायती पत्र दिया गया था, जिसमें गुरुवार को दोनों पक्षों के मध्य सुलह समझौता कराकर घर भेजा गया था।

शुक्रवार की सुबह नीलम का शव घर के बाहरी कमरे में छत के कुंडे में साड़ी के सहारे लटका मिला। पैर बेड पर टिके थे। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने ससुरालवालों पर उत्पीड़न व दहेज हत्या का आरोप लगाया। साथ ही दोषियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे एसआइ दिलीप राय ने शव को उतारने का प्रयास किया, जिसका स्वजन विरोध करने लगे। लगभग तीन घंटे चले हंगामे के बाद लालगंज कोतवाली से पुलिस बल बुलाकर किसी प्रकार शव को नीचे उतारा गया। एसआई दिलीप राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.