Lucknow Jugal Kishore Jewellers Theft: STF और क्राइम ब्रांच समेत 10 टीमें गठित, खंगाले जा रहे CC कैमरे

जेल से छूटे अपराधियों की सूची तैयार कर उन्हें ट्रेस करेगी पुलिस टीम। पुलिस की टीमें घटनास्थल (ज्वैलर्स शोरूम) को जाने वाले मार्गों पर लगे अन्य सीसी कैमरों की पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई संदिग्ध नहीं लगा है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:39 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:39 AM (IST)
Lucknow Jugal Kishore Jewellers Theft: STF और क्राइम ब्रांच समेत 10 टीमें गठित, खंगाले जा रहे CC कैमरे
गैर जनपदों के अपराधियों और घुमंतुओं पर भी टिकी पुलिस की नजर।

लखनऊ, जेएनएन। अमीनाबाद में लाल जुगल किशोर ज्वैलर्स के यहां हुई करोड़ों की चोरी के मामले में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस ने गैर जनपद के और घुमंतू गिरोह पर भी नजर गड़ाए हुए है। इसके साथ ही जेल से छूटे अपराधियों की सूची तैयार कर उन्हें भी ट्रेस कर रही है। हालांकि बीते 24 घंटे में पुलिस को चोरों के बारे में अभी तक एक सुराग नहीं लगा है।

घटनास्थल को जाने वाले मार्गों पर लगे कैमरों की पड़ताल

पुलिस की टीमें घटनास्थल (ज्वैलर्स शोरूम) को जाने वाले मार्गों पर लगे अन्य सीसी कैमरों की पड़ताल कर रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई संदिग्ध नहीं लगा है। वहीं, सर्विलांस सेल की टीमें बीटीएस पर हजारों मोबाइल नंबर सर्च कर चुकी हैं। उस समय एक्टिव हुए नंबरों की भी पड़ताल की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। देर रात तक पुलिस शहर के बार्डर एरिया पर गहन चेकिंग भी करती रही।

यह था मामला

अमीनाबाद कोतवाली और दो पुलिस चौकियों के बीच अति व्यस्त बाजार में शातिर चोर गुरुवार की रात शहर के नामचीन सराफा कारोबारी लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स शॉप में पड़ोस स्थित बिल्डिंग की छत से घुसे थे। इसके साथ ही वह चोर छत के रास्ते शोरूम के चौथे माले पर पहुंचे। वहां से प्रथम तल तक तीन दरवाजे गैस कटर से काटकर करोड़ों की कीमत के हीरे-जवाहरात, सोने और चांदी के आभूषण पार कर ले गए थे। चोरों ने प्रथम तल पर स्थित स्ट्रांग रूम को भी खाली कर दिया था। जबकि दूसरे तल पर स्थित स्ट्रांग रूम को नहीं तोड़ पाए थे। 

chat bot
आपका साथी