इंदिरा जंयती पर अनेक कार्यक्रम, प्रयागराज में मैराथन के लिए धावकों का जमावड़ा

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय के अलावा जिला व ब्लाक केंद्रों तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 08:46 AM (IST)
इंदिरा जंयती पर अनेक कार्यक्रम, प्रयागराज में मैराथन के लिए धावकों का जमावड़ा
इंदिरा जंयती पर अनेक कार्यक्रम, प्रयागराज में मैराथन के लिए धावकों का जमावड़ा

लखनऊ (जेएनएन)। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय के अलावा जिला व ब्लाक केंद्रों तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्रदेश प्रवक्ता ओंकारनाथ सिंह ने बताया कि पार्टी मुख्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री को पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। स्थानीय स्तर पर अनेक कार्यक्रम होंगे। अस्पतालों में फल वितरण किया जायेगा। इसके साथ वाद-विवाद प्रतियोगिता, निशुल्क चिकित्सा कैंप व मलिन बस्ती के आसपास निर्धन लोगों में कंबल वितरण किया जाएगा।

इंदिरा मैराथन के लिए धावकों का जमावड़ा

प्रयागराज में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर होने वाली 34वीं अखिल भारतीय प्राइजमनी इंदिरा मैराथन के लिए दिग्गज धावक संगम नगरी पहुंच गए हैं। सोमवार सुबह साढ़े छह बजे आनंद भवन से इंदिरा मैराथन की शुरुआत होगी। 42.195 किमी की मैराथन को जिलाधिकारी सुहास एलवाइ हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। लोगों की निगाहें पुरुष वर्ग में गत वर्ष के विजेता रशपाल सिंह और महिला वर्ग की चैंपियन ज्योति शंकर राव गवते पर रहेंगी। इसके अलावा आठ किमी और चार किमी की क्रास कंट्री में धावक अपना दमखम दिखाएंगे। दोपहर में ढाई बजे मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में पुरस्कार वितरण समारोह होगा। सांसद श्यामाचरण गुप्ता धावकों को पुरस्कृत करेंगे।

chat bot
आपका साथी