हरदोई: एक दिन में तीन बडे़ हादसे , कई लोगों की मौत

हरदोई जिले में मंलवार को अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार साले-बहनोई समेत छह की मौत हो गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 05:05 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 05:05 PM (IST)
हरदोई:  एक दिन में तीन बडे़ हादसे , कई लोगों की मौत
हरदोई: एक दिन में तीन बडे़ हादसे , कई लोगों की मौत

 हरदोई, जेएनएन। जिले में अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार साले-बहनोई समेत छह की मौत हो गई। बघौली थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन की मौत हो गई। वहीं मंगलवार की सुबह बिलग्राम मार्ग पर ट्रक की टक्कर से पिकप सवार दो लोगों की जान चली गई। एक अन्य हादसे में सांडी थाने पर तैनात सिपाही की मां हादसे का शिकार हो गई।

बघौली थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात बघौली-प्रतापनगर मार्ग पर हुसैनपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुन्नाखेडा निवासी राजेंद्र (40) पुत्र सुखदर्शन उनके साथ जा रहे उनके साले मर्दनखेडा निवासी मंसाराम (38) पुत्र सुंदरलाल तथा राजेंद्र के बहनोई बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बढैयनपुरवा निवासी मंसाराम (40) पुत्र जगन्नाथ की मौत हो गई। मंगलवार की सुबह शहर कोतवाली क्षेत्र के हरदोई-बिलग्राम मार्ग पर कसरावां के पास पिकप डाला में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

जिसमें शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला सरदारगंज निवासी शिवम (25) पुत्र देवेंद्र, मुहल्ला कटरा निवासी अवधेश (46) पुत्र रामेश्वर की मौत हो गई तथा अभिषेक पुत्र सतेंद्र मुनीम घायल हो गया। सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम सैदापुर में वैन में रोडवेज में टक्कर मार दी। जिसमें वैन पर सवार बदायूं के थाना फेजगंज बेहटा के ग्राम नरौरी, नरौरा निवासी सोमवती (55) पत्नी प्रेमङ्क्षसह, उनका बेटा रंजीत ङ्क्षसह और बहू पूजा घायल हो गए। सोमवती की लखनऊ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी