top menutop menutop menu

सीएमएस चौक ब्रांच में मनमानी फीस वसूलने के खिलाफ अभिभावकों का फूटा गुस्सा, कोर्ट जाने को भी तैयार

सीएमएस चौक ब्रांच में मनमानी फीस वसूलने के खिलाफ अभिभावकों का फूटा गुस्सा, कोर्ट जाने को भी तैयार
Publish Date:Fri, 10 Jul 2020 05:11 PM (IST) Author: Anurag Gupta

लखनऊ, जेएनएन। चौक स्थित सीएमएस की ब्रांच में शुक्रवार को अभिभावक प्रिंसिपल के बाहर इकठ्ठा हो गए। अभिभावकों का आरोप है कि सीएमएस बच्चों की ऑनलाइन क्लास के नाम पर पूरी फीस वसूल कर रहा है। जिसकी वजह से अभिभावकों का आक्रोश फूट पड़ा। वहीं मामले को बिगड़ता हुआ देख प्रिंसिपल ने पुलिस को बुला लिया। वहीं अभिभावक स्कूल प्रशासन की मनमानी के खिलाफ कोर्ट जाने के लिए भी तैयार हैं। 

सीएमएस की चौक ब्रांच में शुक्रवार को अभिभावकों ने लॉकडाउन में भी मनमानी फीस वसूलने का आरोप लगाया। अभिभावकों का आरोप है कि लॉकडाउन की वजह से बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं। केवल उनकी ऑनलाइन क्लासेज हो रही है। ऐसे में भी स्कूल प्रशासन उनसे आम सत्र की तरह सारी फीस मांग रहा है। अभिभावकों का ये भी कहना है कि लॉकडाउन की वजह से वे पहले से ही आर्थिक रूप से परेशान हैं ऊपर से स्कूल प्रशासन अलग से फीस की डिमांड कर रहा है। स्कूल के परिसर के अंदर लगभग 200 से 250 अभिभावक आ गये और प्रिंसिपल से मिलकर बात करने की मांग करने लगे। जिस पर प्रिंसिपल ने मौके पर पुलिस बुलाई और मामला शांत कराया। हालांकि अभिभावक इसके बाद भी प्रिंसिपल से मिलकर फीस न लेने की बात पर अड़े रहे। 

गुस्साए अभिभावकों ने कहा अभी यह लड़ाई दूर तक लड़ेंगे चाहे इसके लिए कोर्ट में सीएमएस के खिलाफ पीआईएल दाखिल करना पड़े। अभिभावकों का कहना है कि अब हम खामोश नहीं रहेंगे दादागिरी से वसूली जा रही फीस के खिलाफ सब एक हो गए हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.