लखनऊ में बारिश की वजह से कई रूट की बसें की गईं रद, नहीं मिले यात्री

लखनऊ व आसपास के जिलों में हो रही बारिश की वजह से गुरुवार को कई रूट की बसें कैंसिल की गईं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 08:39 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 08:39 PM (IST)
लखनऊ में बारिश की वजह से कई रूट की बसें की गईं रद, नहीं मिले यात्री
लखनऊ में बारिश की वजह से कई रूट की बसें की गईं रद, नहीं मिले यात्री

लखनऊ, जेएनएन। बीती रात से लेकर गुरुवार को दिनभर होती बारिश की वजह से गुरुवार को काफी संख्या में यात्रियों ने अपनी बस यात्रा को रद्द कर दिया। इससे कैसरबाग और आलमबाग बस अड्डे से कई रूटों की बसों का संचालन रद्द करना पड़ा। आलमबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक डीके गर्ग के मुताबिक बारिश की वजह से सवारियों का आवागमन आज काफी कम रहा। इससे दिल्ली, आगरा, झांसी, सहारनपुर समेत करीब आधा दर्जन रूटों की बसों को रद्द करना पड़ा। पिछले तीन दिन से बस स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ आज नदारद रही। कमता और चारबाग बस स्टेशन पर भी यात्रियों का हुजूम नहीं दिखा।

आरटीओ का सर्वर रहा धीमा, आवेदक रहे परेशान

ट्रांसपोर्टनगर स्थित संभागीय परिवहन कार्यालय में सर्वर धीमा रहने से लोगों को दिक्कतें हुई। डीएल रिनीवल समेत अन्य कामों से आए आवेदकों को काफी देर तक कतार में लगा रहना पड़ा। दिनभर सर्वर डाउन रहा। स्लो नेटवर्क की वजह से लाइसेंस बनवाने आए आवेदकों को काफी परेशान होना पड़ा। पिछले तीन दिनों से सर्वर के धीमा चलने की शिकायत है।

रिमझिम में टिकट काटे न काटे, कंडक्टर की मर्जी

बहराइच डिपो की एक बस में यात्रा कर रहे शुभम अवस्थी का ट्विट गुरुवार को मुख्यालय में चर्चा बना रहा।  दरअसल बस कंडक्टर लगातार सवारियां को तो सम्मान के साथ बैठा रहा था लेकिन टिकट नहीं बना रहा था। यात्री ने परिचालक की इस हरकत की फोटो और वीडियो बना एमडी को ट्वीट कर दिया। इसमें यात्री ने लिखा कि रिमझिम बरसात में ...टिकट बनाएं या ना बनाएं... कंडक्टर की मर्जी। इसी ट्वीट पर कई लोगों ने रिप्लाई कर लिखा कि बस चालक सवारियों से पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाते हैं।

देवा रोड एआरटीओ में नई वीआईपी सीरीज का आगाज 15 से

देवा रोड स्थित एआरटीओ कार्यालय में नई सीरीज यूपी32एलक्यू का आगाज 15 अगस्त से हो रहा है। वीआइपी नंबर की चाहत रखने वाले आवेदक ऑनलाइन ई-नीलामी में भाग लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन विभागीय वेबसाइट  करा सकते हैं। vahan.parivahan.gov.in पर करा सकते हैं। वेबसाइट दस बजे शनिवार को शुरू हो जाएगी। यह जानकारी एआरटीओ अंकिता शुक्ला ने दी।

chat bot
आपका साथी