मुंबई की टिक-टाक गर्ल को एक्टर बनाने का झांसा दे शारीरिक शोषण करने वाला गाजियाबाद से गिरफ्तार

मुंबई की टिक-टाक गर्ल को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाने के बाद दो साल तक शारीरिक शोषण करने वाले आरोपित दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पांडित को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी देवेश कुमार ने बताया कि दिव्यांश भी एक्टर है।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:46 AM (IST)
मुंबई की टिक-टाक गर्ल को एक्टर बनाने का झांसा दे शारीरिक शोषण करने वाला गाजियाबाद से गिरफ्तार
मुंबई की टिक-टाक गर्ल को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करने वाला दिव्यांश तिवारी गिरफ्तार

लखनऊ, जागरण संवाददाता। मुंबई की टिक-टाक गर्ल को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाने के बाद दो साल तक शारीरिक शोषण करने वाले आरोपित दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पांडित को पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ के डीसीपीस देवेश कुमार ने बताया कि दिव्यांश भी एक्टर है। वह शार्ट रील वीडियो बनाकर फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करता था।

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि दिव्यांश मूल रूप से अंबेडकर नगर इब्राहिमपुर चकुआ का रहने वाला है। यहां सुशांत गोल्फ सिटी में भागीरथी अपार्टमेंट के टावर नंबर आठ में रहता था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था।

गिरफ्तारी में लगी थीं कई टीमेंः क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई थी। दिव्यांश की लोकेशन गाजियाबाद के पैरामउंट सोसाइटी विजयनगर की मिली थी। पुलिस टीम ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया है। दिव्यांश के खिलाफ सरोजनीनगर में भी एक मुकदमा दर्ज है। उसे पुलिस ने असलहे के साथ बीते साल एयरपोर्ट पर पकड़ा था।

बच्ची होने के बाद मारपीट कर भगाया था, 25 लाख रुपये भी वसूले थेः इंस्पेक्टर इंदिरानगर राम फल प्रजापति ने मुताबिक युवती ने बताया था कि एक प्रोजेक्ट के दौरान वह 2019 में दिव्यांश के संपर्क में आयी। दिव्यांश भी टिकटाक पर वीडियो बनाते थे। उसने बताया कि वह व्यवसायी भी है। खुद का प्रोडक्शन हाउस है। वह फिल्में बना रहा है। दिव्यांश ने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने शादी का झांसा दिया और दो साल तक लिवइन रिलेशन में रहा। युवती ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई। दिव्यांश से शादी का दबाव बनाया तो उसने गर्भपात करा दिया।

साथ रहने के दौरान लखनऊ समेत कई अलग-अलग शहरों में दिव्यांश उसके साथ रहा। शादी का दबाव बनाने पर वह प्रताड़ित करने लगा और मारपीट कने लगा। युवती ने बताया कि दिव्यांश के घर पर पहुंचकर उसने विरोध और शिकायत की। इस पर दिव्यांश की बहन नीतू और नेहा ने खुद को सपा नेता बताते हुए जेल भेजने की धमकी दी। युवती ने बताया कि इकाना स्टेडियम में हुए क्रिकेट मैच के दौरान उसने शो भी किया था।

वह इंटरनेट मीडिया प्लेफार्म पर अपने वीडियो पोस्ट करती थी। उसके पास करीब 25 लाख रुपये थे। दिव्यांश ने फिल्म बनाने और अपनी मां के इलाज का झांसा देकर करीब 25 लाख रुपये भी ऐंठ लिए थे।

chat bot
आपका साथी