लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी एसपी पर दुष्कर्म का मुकदमा, नौकरानी ने कहा-छेड़छाड़ से तंग आकर छोड़ा था काम

इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला के मुताबिक पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को उसका मेडिकल परीक्षण और न्यायिक बयान दर्ज कराया जाएगा। पीडि़ता के मुताबिक वह करीब एक साल से आफताब आलम के घर पर काम कर रही थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:59 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:23 AM (IST)
लखनऊ में रिटायर्ड डिप्टी एसपी पर दुष्कर्म का मुकदमा, नौकरानी ने कहा-छेड़छाड़ से तंग आकर छोड़ा था काम
आशियाना थाने में रिपोर्ट दर्ज, विरोध पर दी धमकी। पीड़‍िता ने थाने में की शिकायत तो लगाया चोरी का आरोप।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। घरों में झाड़ू पोछा करने वाली एक महिला ने आशियाना इलाके में रहने वाले रिटायर्ड डिप्टी एसपी आफताब आलम के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़ता का आरोप है कि डिप्टी एसपी की हरकतों से त्रस्त होकर उसने उनके घर पर काम करना छोड़ दिया था। इसके बाद डिप्टी एसपी ने घर आकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म किया। विरोध पर पुलिस में ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए उन्होंने धमकी दी।

इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला के मुताबिक पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मंगलवार को उसका मेडिकल परीक्षण और न्यायिक बयान दर्ज कराया जाएगा। पीडि़ता के मुताबिक वह करीब एक साल से आफताब आलम के घर पर काम कर रही थी। आफताब आलम आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। उनकी हरकतों से त्रस्त होकर बीते माह उनके यहां काम करना छोड़ दिया था। बीते 12 अक्टूबर को आफताब उसके घर पहुंचे। घर पर अकेला पाकर छेड़छाड़ की विरोध पर ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए धमकी दी और दुष्कर्म किया। उसके बाद दो दिन बाद फिर आफताब घर पहुंचे। उन्होंने धमकाते हुए फिर दुष्कर्म किया। पीड़ि‍ता का आरोप है कि वह डर गई। वह किसी तरह प्रार्थनापत्र लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आफताब से संपर्क किया तो उन्होंने उल्टा 50 हजार रुपये चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद पीड़ि‍ता किसान नेता अमर सि‍ंह लोधी के पास पहुंची। उनके हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

मुकदमा दर्ज होने के बाद आफताब की पत्नी ने पीटा : पीडि़ता ने बताया कि सोमवार शाम वह क्षेत्र में ही एक घर में काम कर रही थी। इस बीच आफताब की पत्नी उनके घर पहुंची उन्होंने गाली-गलौज की और चोरी का आरोप लगाते हुए पीट दिया। वह किसी तरह वहां से भागकर थाने पहुंची। थाने में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आफताब की पत्नी को बुलाया। पुलिस उनसे बात करने लगी और उसे जाने के लिए कहा। इसके बाद वह घर चली गई।

chat bot
आपका साथी