Lucknow University Update: लविवि में स्नातक की सेमेस्टर परीक्षाएं 28 से, जानिए क्‍या है शेड्यूल; इस लिंक से डाउनलोड करें स्कीम

Lucknow University Update विश्वविद्यालय प्रशासन ने जारी किया कार्यक्रम। एमसीक्यू पैटर्न पर आधारित यह परीक्षाएं दो पालियों में होंगी। परीक्षाओं में कितने परीक्षार्थी बैठेंगे इसके आंकड़े 18 जनवरी के बाद जारी किए जाएंगे। परीक्षाओं में कितने परीक्षार्थी बैठेंगे इसके आंकड़े 18 जनवरी के बाद जारी किए जाएंगे।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:20 PM (IST)
Lucknow University Update: लविवि में स्नातक की सेमेस्टर परीक्षाएं 28 से, जानिए क्‍या है शेड्यूल; इस लिंक से डाउनलोड करें स्कीम
Lucknow University Update: विश्वविद्यालय प्रशासन ने जारी किया कार्यक्रम। एमसीक्यू पैटर्न पर आधारित यह परीक्षाएं दो पालियों में होंगी।

लखनऊ, जेएनएन। Lucknow University Update: लखनऊ विश्वविद्यालय (लविवि) की स्नातक तीसरे और पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 जनवरी से शुरू होंगी। शुक्रवार देर रात विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसका विस्तृत शेड्यूल जारी कर दिया। छात्र-छात्राएं स्कीम विश्वविद्यालय की वेबसाइट  www.lkouniv.ac.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डा. दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि एमसीक्यू पैटर्न पर आधारित यह परीक्षाएं दो पालियों में होंगी। पहली पाली में बीए तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं सुबह 9 से 10.30 बजे और पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं 3 से 4.30 बजे तक होंगी। उन्होंने बताया कि बीए तृतीय सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 जनवरी से 19 फरवरी तक और पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 जनवरी से चार मार्च तक आयोजित की जाएंगी। परीक्षाओं में कितने परीक्षार्थी बैठेंगे, इसके आंकड़े 18 जनवरी के बाद जारी किए जाएंगे। इसके अलावा परीक्षा केंद्रों पर भी इसी सप्ताह निर्णय लिया जाएगा।

बीकाम : तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं भी 28 जनवरी से आठ फरवरी तक होंगी। जबकि पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं 29 जनवरी से 11 फरवरी तक चलेंगी।

बीएससी : तीसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं 29 जनवरी से 15 फरवरी तक और पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं 28 जनवरी से 22 फरवरी तक होंगी।

chat bot
आपका साथी