यूके से रिलीज हुआ लखनऊ की प्रिया का गाना, बेन डेविडसन स्ट्रीट ने दी आवाज

प्रिया सिंह ने बताया क‍ि यह मेरा पहला गाना है जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। मुझे बचपन से ही अंग्रेजी में कविता लिखते का शौक था। मैं कविताओं के साथ अंग्रेजी गाने भी लिखती रही हूं।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:00 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 07:34 AM (IST)
यूके से रिलीज हुआ लखनऊ की प्रिया का गाना, बेन डेविडसन स्ट्रीट ने दी आवाज
प्रिया ने बताया क‍ि उनकी कविताएं अंतरराष्ट्रीय मैगजीन इंटरनेशनल पोएट्री डाइजेस्ट में प्रकाशित हो चुकी हैं।

लखनऊ, जेएनएन। डॉ. शकुन्तला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय से बीए कर रहीं प्रिया सिंह द्वारा लिखित गीत द स्नोफॉल ऑफ दिसंबर हालही में यूके (लंदन) से रिलीज किया गया है। इस दौरान प्रिया ने बताया कि मेरा यह गाना डीएसएम प्रोडक्शन लीवरपूल यूके द्वारा रिलीज किया गया है। इसके प्रोड्यूसर व को राइटर डेन स्कोलस हैं। साथ ही इस गीत को आवाज बेन डेविडसन स्ट्रीट ने दी है।

बचपन से था कविताएं लिखने का शौक

प्रिया सिंह ने बताया क‍ि  यह मेरा पहला गाना है, जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। मुझे बचपन से ही अंग्रेजी में कविता लिखते का शौक था। मैं कविताओं के साथ अंग्रेजी गाने भी लिखती रही हूं। मेरी कविताएं अंतरराष्ट्रीय मैगजीन इंटरनेशनल पोएट्री डाइजेस्ट में प्रकाशित हो चुकी हैं। साथ ही मुझे इलाइट राइटर स्टेटस का अवॉर्ड भी मिल चुका है। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मेरा लिखा गाना विदेश में रिलीज किया गया है। इसका श्रेय मैं पिता डा. सुरेंद्रपाल सिंह और मां पूनम सिंह को देना चाहूंगी। देश- विदेश से लोगों की ढेर सारी शुभकामनाएं आ रही हैं। 

अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर लिखती रही हूं

मैं ब्लॉग और कई अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर लिखती रही हूं। इस बीच मैं कोई प्रोड्यूसर भी तलाश रही थी, जो मेरे काम को पहचाने। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए ही मुझे प्रोड्यूसर व को राइटर डेन स्कोलस मिले। उनसे मेरी बात हुई और मैंने अपने गाने के लिरिक्स उनको भेजे। डेन को लिरिक्स पसंद आए और फिर उन्होंने मेरे साथ यह प्रोजेक्ट साइन किया। 

chat bot
आपका साथी