BBD छात्र हत्याकांड : एक और आरोपित पकड़ा, अब तक पांच अरेस्‍ट-मुख्य आरोपित ने CJM कोर्ट में किया था सरेंडर

लखनऊ 20 फरवरी को हुई थी बीटेक छात्र की बेरहमी से हत्‍या। सीसी कैमरे में कैद हुए थे हत्‍यारोपित। मामले में अब तक चार गिरफ्तार चार और की तलाश। (घटनास्‍थल और मृतक की फाइल फोटो)

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 10:03 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 08:32 AM (IST)
BBD छात्र हत्याकांड : एक और आरोपित पकड़ा, अब तक पांच अरेस्‍ट-मुख्य आरोपित ने CJM कोर्ट में किया था सरेंडर
BBD छात्र हत्याकांड : एक और आरोपित पकड़ा, अब तक पांच अरेस्‍ट-मुख्य आरोपित ने CJM कोर्ट में किया था सरेंडर

लखनऊ, जेएनएन। बीबीडी के बीटेक छात्र प्रशांत सिंह के एक और हत्यारोपित को गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह हत्यारोपित भी घटना वाले दिन अलकनंदा अपार्टमेंट में मौजूद था। अब तक पुलिस चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य हत्यारोपी ने लखीमपुर की सीजेएम कोर्ट में समर्पण कर दिया है। अब भी चार अन्य की तलाश की जा रही है।  

 

बीटेक छात्र हत्‍याकांड में है मुख्य आरोपित

बीबीडी कॉलेज के बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र प्रशांत सिंह की 20 फरवरी को गोमतीनगर विस्तार के अलकनंदा अपार्टमेंट में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। प्रशांत सिंह अपने साथ कमरे में रहने वाले साथी आलोक यादव के जन्मदिन की पार्टी के लिए मूंहबोली बहन को लेने आया था। यहां अर्पण शुक्ल और उसके साथियों ने बेरहमी से प्रशांत के सीने पर चाकूओं से कई वार किए थे। इससे प्रशांत की मौत हो गई थी। इससे एक दिन पहले 19 फरवरी की रात बाराबंकी के एक रेस्त्रां में आलोक के जन्मदिन की पार्टी थी। जिसमें प्रशांत सिंह और अर्पण के बीच मारपीट हो गई थी। घटना के बाद अर्पण सहित अन्य हत्यारोपी फरार चल रहे थे। अर्पण ने सोमवार को लखीमपुर के सीजेएम कोर्ट में एक पुराने मारपीट के मामले में समर्पण कर दिया था। जबकि गोरखपुर निवासी आइएमबीए द्वितीय वर्ष के छात्र निखिल मिश्र को शुक्रवार को दयाल पैराडाइज के पास गिरफ्तार किया गया। निखिल हत्या के बाद पहले जम्मू भागा। वहां से दिल्ली आ गया। दिल्ली से वह शुक्रवार को लखनऊ आया था। 

 

 अब तक चार गिरफ्तार

बीटेक छात्र हत्‍याकांड में मुख्य आरोपित के समर्पण से पहले तीन आरोपितों की गिरफ्तारी हुई थी। इस मामले में पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में खीरी के पूर्व विधायक शमशेर बहादुर के बेटे अमन बहादुर की 20 फरवरी को, हत्यारोपी विकासनगर निवासी अभिषेक पांडेय 21 फरवरी को और तरुण की 22 फरवरी को गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि विमल सिंह, अब्दुल गनी खान, अंजनी यादव और हार्दिक की तलाश अब भी जारी है। अर्पण घटना का मुख्य आरोपी है। 

chat bot
आपका साथी