Tandav Web Series Controversy: तांडव के निर्माता, निर्देशक और लेखक का बयान दर्ज; लखनऊ पुल‍िस ने मुंबई में की पूछताछ

Tandav Web Series Controversy in Lucknow शुक्रवार को पुलिस टीम वेब सीरीज के निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा निर्देशक अली अब्बास और लेखक गौरव सोलंकी के आवास व दफ्तर पहुंची। इस दौरान तीनों से मुलाकात कर उनसे पूछताछ की और बयान दर्ज किए।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 09:44 PM (IST)
Tandav Web Series Controversy: तांडव के निर्माता, निर्देशक और लेखक का बयान दर्ज; लखनऊ पुल‍िस ने मुंबई में की पूछताछ
आरोपितों ने बयान में लोगों की भावनाएं आहत होने पर मांगी माफी।

लखनऊ, जेएनएन। तांडव वेब सीरीज के निर्माता, निर्देशक व लेखक से लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार को पूछताछ की। इस दौरान तीनों आरोपितों के बयान दर्ज किए गए। पुलिस के मुताबिक बयान में तीनों ने वेब सीरीज से लोगों की भावनाएं आहत होने पर माफी मांगी है।  हजरतगंज कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने गुरुवार को मुंबई में आरोपितों के घर व दफ्तर के बाहर नोटिस चस्पा की थी। इस दौरान सभी को तीन सप्ताह के भीतर लखनऊ स्थित कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखने का समय दिया गया था।

शुक्रवार को पुलिस टीम वेब सीरीज के निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, निर्देशक अली अब्बास और लेखक गौरव सोलंकी के आवास व दफ्तर पहुंची। इस दौरान तीनों से मुलाकात कर उनसे पूछताछ की और बयान दर्ज किए। पुलिस आरोपितों के बयान लेने के बाद लखनऊ वापस आ रही है। हालांकि इस दौरान पुलिस को हेड इंडिया ओरिजिनल कंटेंट अमेजन अर्पणा पुरोहित से पुलिस की मुलाकात नहीं हो सकी।

गौरतलब है कि हजरतगंज कोतवाली में वेब सीरीज तांडव के निर्देशक अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और हेड इंडिया ओरिजिनल कंटेंट अमेजन के अपर्णा पुरोहित के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई थी। आरोप है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 16 जनवरी को रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में धाॢमक भावनाओं को आहत किया गया है।  

chat bot
आपका साथी