लखनऊ में मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर की पुत्र वधू लापता, बेटे व परिवारीजन पर अपहरण का आरोप

पीड़‍िता के पिता ने पुलिस कमिश्नर को दिया प्रार्थनापत्र बेटी को सुरक्षित बरामद करने की मांग। अंकिता और उसके पति आयुष का मामला कोर्ट में चल रहा है। अंकिता बीते 16 जून को जिला सत्र न्यायालय में चल रहे मुकदमे की पेशी में जाने के लिए बहराइच से निकली थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 07:06 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 01:00 PM (IST)
लखनऊ में मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर की पुत्र वधू लापता, बेटे व परिवारीजन पर अपहरण का आरोप
बहराइच से पेशी पर आने के दौरान भाजपा सांसद कौशल किशोर की पुत्र वधू लापता हुई ।

लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष और बहू अंकिता के विवाद के मामले में बुधवार को नया मोड़ आया है। बहराइच जनपद के हुजूरपुर निवासी अंकिता के पिता आशीष सिंह ने सांसद पुत्र आयुष और परिवारीजन पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षित बरामदगी की मांग की है। अंकिता और उसके पति आयुष का मामला कोर्ट में चल रहा है। अंकिता बीते 16 जून को जिला सत्र न्यायालय में चल रहे मुकदमे की पेशी में जाने के लिए बहराइच से निकली थी। पेशी के बाद अंकिता को आगरा में रहने वाली बड़ी बहन के घर जाना था। दोपहर बाद जब अंकिता को फोन किया गया तो मोबाइल स्विच बंद मिला। खोजबीन पर कुछ पता नहीं चला।

पिता आशीष ने बताया कि 16 जून की रात करीब नौ बजे बेटी अंकिता का मैसेज आया कि आयुष, उसके भाई विकास किशोर और दोस्त अरमान गाजी ने उसका अपहरण कर लिया है। अगले दिन उसने आगरा में रहने वाली बड़ी बहन के मोबाइल पर मैसेज किया कि ये लोग मुझे मार देंगे। जल्दी छुड़ा लो। इसके बाद घर वाले परेशान हैं।

यह है मामला

अगस्त 2020 को अंकिता ने आयुष से प्रेम विवाह किया था। वह उसे एक फार्म हाउस पर रखे था। आरोप है कि वह इसके बाद प्रताडि़त करने लगा। बीते दो मार्च को आयुष ने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद पर साले आदर्श से गोली चलवाई थी। आदर्श को जेल भेजा गया। राजफाश होने के बाद आयुष ने कई दिन बाद मडिय़ांव कोतवाली में आत्मसमर्पण कर दिया था। इसके बाद अंकिता ने आयुष और सांसद परिवार पर प्रताडऩा का आरोप लगाया था। मामले की न्यायालय में सुनवाई चल रही थी। अंकिता उसी की तारीख पर पेशी पर जा रही थी।

आयुष से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। न ही मेरा और मेरे परिवार का उससे कोई संपर्क है। अंकिता के परिवार के लोग विकास को साजिश के तहत फंसाना चाहते हैं, इसलिए उस पर यह आरोप लगा रहे हैं।  - कौशल किशोर, भाजपा सांसद मोहनलालगंज  

chat bot
आपका साथी