अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले नकली शराब बेचने तथा झूठ बोलने में नम्बर वन

Akhilesh Yadav Fires on BJP अखिलेश यादव ने कहा कि विधान परिषद चुनाव में भाजपा ने समाजवादी पार्टी को कोई वॉकओवर नहीं दिया है। भाजपा तो उत्तर प्रदेश में सिर्फ हमसे ही भयभीत रहती है। समाजवादी पार्टी के डर के कारण भाजपा ने अपना 11वां प्रत्याशी नहीं खड़ा किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:44 PM (IST)
अखिलेश यादव का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले नकली शराब बेचने तथा झूठ बोलने में नम्बर वन
लम्बे अंतराल के बाद पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे और अखिलेश यादव के साथ मंच पर बैठे

लखनऊ, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। विधान परिषद में दोनों प्रत्याशियों की जीत तय होने पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाजवादी पार्टी के भय से 11वां प्रत्याशी नहीं खड़ा किया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने भाजपा को नकली शराब बेचने तथा झूठ बोलने में नम्बर वन पार्टी बताया है। समाजवादी पार्टी के ऑफिस में लम्बे अंतराल के बाद पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे और अखिलेश यादव के साथ मंच पर बैठे।

लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में अखिलेश यादव ने मीडिया से वार्ता में कहा कि विधान परिषद चुनाव में भाजपा ने समाजवादी पार्टी को कोई वॉकओवर नहीं दिया है। भाजपा तो उत्तर प्रदेश में सिर्फ हमसे ही भयभीत रहती है। समाजवादी पार्टी के डर के कारण भाजपा ने अपना 11वां प्रत्याशी नहीं खड़ा किया। सहयोगी दल के विधायकों के साथ ही भाजपा अपने दम पर भी 11वां प्रत्याशी उतार सकती थी, लेकिन भाजपा को मालूम है कि बड़ी संख्या में उनके विधायक सरकार के काम से असंतुष्ट हैं। हम तो दावा के साथ कह रहे हैं कि भाजपा के लोग तो बगावत करने को तैयार थे हमारी गलती हो गयी जो हमने विधान परिषद में तीसरा प्रत्याशी नही लड़ाया।

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज चल रहा है। यहां पर तो मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री पर हत्या और दंगा करवाने के आरोप है। यह लोग अपने ऊपर लगे आरोप को वापस लेने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी और जौहर विश्वविद्यालय से और बढिय़ा विश्विद्यालय बनेगा।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि छोटी सी वेब सीरीज तांडव पर आज पूरा प्रदेश तांडव कर रहा है। भाजपा तो चाहती है कि लोग इस तरह की बहस में उलझे रहें, ताकि असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटक रहे।

सपा के प्रदेश कार्यालय में सदस्यता ग्रहण समारोह के मौके पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा के पास 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की बात मानने का अच्छा मौका है। किसानों की बात मानकर भाजपा राष्ट्र प्रेम व राष्ट्र सम्मान करेगी। किसानों के आंदोलन को समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन है। भाजपा के लोगों को किसानों की बात इसलिए नहीं समझ में आ रही है क्योंकि इनके पास तो खेत खलियान नहीं हैं। भाजपा के लोग तो केवल मुनाफावसूली तथा बाजार पर अपना नियंत्रण चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार आई है तब से देश में नौकरियां घट रही हैं। निजीकरण तेजी से हो रहा है। शिक्षा में राजनीतिक हस्तक्षेप बढ़ गया है। भाजपा के लोग छात्र संघ का चुनाव नहीं कराना चाहते हैं। युवाओं पर आज एनएसए लगाया जा रहा है। शिक्षा संस्थाओं की फीस बेतहाशा बढ़ रही है। आगे चलकर गांव, गरीब, किसान के बेटे नहीं पढ़ पाएंगे। भाजपा सरकार ने लॉकडाउन के दौरान बगैर किसी इंफ्रास्ट्रक्चर व तैयारी के ऑनलाइन पढ़ाई कराई। आज पार्टी में वह युवा शामिल हो रहे हैं जो यूथ आईकॉन है और उन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में झंडा बुलंद किया है। सीतापुर के आशीष मिश्र ने भी अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

अखिलेश ने कहा- भाजपा नंबर वन

-भारतीय जनता पार्टी झूठ बोलने में यूपी नंबर वन।

-नकली शराब से हो रही मौतों में नंबर वन।

-दूसरों का काम अपना बताने में नंबर वन।

- खराब शिक्षा में यूपी नंबर वन।

-बाल अपराध व महिला अपराध के मामले में यूपी नंबर वन।

-नाबालिगों से अपराध के मामले में यूपी नंबर वन।

-सांप्रदायिक हिंसा के मामले में यूपी नंबर वन।

-नोटिस में यूपी नंबर वन।

-कोर्ट की फटकार में यूपी में नंबर वन।

-बेरोजगारी में यूपी में नंबर वन।

-बुलडोजर चलाने में यूपी नंबर वन।

-आवारा जानवरों के हो रही मौत में नंबर वन।

- फेक एनकाउंटर में नम्बर वन। 

chat bot
आपका साथी