Mirzapur 2 में लखनऊ के कलाकार, शहर में भी हुई शूटिंग

कज त्रिपाठी अली फजल स्टारर चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर 2 हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसका कुछ हिस्सा शहर में भी शूट हुआ था। दैनिक जारगण ने मिर्जापुर 2 के कलाकारों के साथ खास बातचीत की और उनके अनुभव को साझा किया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:43 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:33 AM (IST)
Mirzapur 2 में लखनऊ के कलाकार, शहर में भी हुई शूटिंग
वेब सीरीज मिर्जापुर 2 हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है जिसमें लखनऊ के कलाकार भी हैं।

लखनऊ [यश दीक्षित]। पंकज त्रिपाठी, अली फजल स्टारर चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर 2 हालही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसका कुछ हिस्सा शहर में भी शूट हुआ था। ऐसे में हमने की वेब सीरीज में काम करने वाले शहर के कलाकारों से बातचीत- 

अभय ने ली मुन्ना भईया की सुपारी

अभिनेता अभय गुप्ता ने बताया कि मैं इसमें निगेटिव किरदार निभा रहा हूं। मुझे अली फजल (गुड्डू पंडित), दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना भईया) की सुपारी देते हैं। मुन्ना भईया को इस बात की भनक लग जाती है। वो अपने दो गुर्गों को भेजकर मुझे बातों में उलझाते हैं। उसके बाद खुद वहां पंहुचकर मेरा मर्डर करवा देते हैं

चश्मदीद गवाह हैं राखी

अभिनेत्री राखी जायसवाल ने बताया कि मैंने इसमें एक मर्डर कैस के चश्मदीद गवाह का रोल प्ले किया है। मेरे पास वकील पूछताछ के लिए आते हैं लेकिन मैं अपने परिवार और अपनी जान बचाने के लिए गवाही देने से मना कर देती हूं। उनके काफी मिन्नते करने के बाद भी मैं उन्हें कुछ नहीं बताती।

गुड्डू पंडित से भिड़े आकाश पांडेय

पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले अभिनेता आकाश पांडेय ने बताया कि मैं केस की लीड के लिए जाता हूं, जहां मुझे गुड्डू पंडित घायल अवस्था में मिलते हैं। मेरी और उनकी लड़ाई होती है। इस बीच मैं उनकी साली गोलू को भी पीटता हूं। जब मैं गुड्डू को गोली मारने जा रहा होता हूं तभी गोलू खिड़की के कांच से मुझपर हमला कर देती है। 

नोकझोंक कर रहे वरुण

अभिनेता वरुण टम्टा रति शंकर शुक्ल के बेटे शरद शुक्ल से नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं और रति शंकर बिजनेस पार्टनर होते हैं। उनकी मौत के बाद शरद सारा व्यापार संभालता है। एक मीटिंग के दौरान मेरी और शरद की बहस होती है, जिसमें वो मुझे जान से मारने की धमकी देता है।

chat bot
आपका साथी