लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा, निमंत्रण से लौट रहे दो युवकों की मौके पर मौत

लखनऊ अयोध्या एनएच 27 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा जिला अस्पताल में जिंदगी व मौत से संघर्ष कर रहा है। घटना आज सुबह गनौली स्कूल के पास हाइवे पर हुई।

By Dharmendra MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 04:28 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 04:28 PM (IST)
लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे पर दर्दनाक हादसा, निमंत्रण से लौट रहे दो युवकों की मौके पर मौत
अयोध्या एक्सीडेंट में दो बाइक सवारों की मौके पर मौत से परिवार में कोहराम।

अयोध्या, संवादसूत्र।  लखनऊ अयोध्या एनएच 27 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरा जिला अस्पताल में जिंदगी व मौत से संघर्ष कर रहा है। घटना मंगलवार की सुबह गनौली प्राइमरी स्कूल के पास हाइवे पर हुई।

लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज रही कि बाइक सवार हाइवे पर काफी दूर जा गिरे। पुलिस के मुताबिक रुदौली कोतवाली के जलीलपुर गांव निवासी नितेश कुमार रावत (19 वर्ष) पुत्र परशुराम, राजू (14 वर्ष) पुत्र राम बहादुर व बजरंगी (21 वर्ष) पुत्र राम कुमार एक निमंत्रण से वापस अपने घर लौट रहे थे।

तभी हादसे का शिकार हो गए। नितेश व परशुराम की मौके पर ही मौत हो गयी और बजरंगी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने क्षत विक्षत दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घायल युवक बजरंगी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।मृतक व घायल सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

मृतकों के घर पर कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होते ही विधायक रामचंद्र यादव ने घटना स्थल पर पहुंचे। एंबुलेंस आने में देरी होते देख विधायक ने निजी वाहन से घायल को जिला अस्पताल भेजवाया। मृतकों के घर पहुंच कर विधायक ने शोक संतृप्त परिवारों को ढांढ़स बंधाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। थानाध्यक्ष विवेक सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी