लखनऊ में किराएदार से तंग आकर मकान माल‍िक ने सड़क पर फेंका सामान, ताला लगाकर हुआ फरार

राजीव गुप्ता ने बीते फरवरी 2020 में ओमकार साहू का मकान किराए पर लिया था। लेकिन न तो किराया दे रहा था और न ही वेरिफिकेशन के लिए अपनी आईडी दे रहा था। जिसपर कई बार मकान खाली करने के लिए कहा। लेकिन राजीव मकान खाली नहीं कर रहा था।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 07 Jan 2021 05:31 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jan 2021 05:31 PM (IST)
लखनऊ में किराएदार से तंग आकर मकान माल‍िक ने सड़क पर फेंका सामान, ताला लगाकर हुआ फरार
वहीं किराएदार राजीव गुप्ता ने मकान में लगा ताला हथौड़े से तोड़कर अंदर रख दिया।

लखनऊ, जेएनएन। तालकटोरा के राजाजीपुरम सेक्टर 11 ई ब्लाक में गुरूवार को किराएदार से तंग आकर मकान मालिक ने किराएदार का सामान घर से बाहर फेंक दिया और ताला लगाकर मौके से भाग निकला। उन्नाव मोहान निवासी ओमकार साहू का राजाजीपुरम सेक्टर 11 ई ब्लाक में तीन मंजिला मकान बना हुआ है। मकान के निचले हिस्से में आटो चालक राजीव गुप्ता अपनी पत्नी नीलम और बच्चों के साथ किराए पर रहता है।

राजीव गुप्ता ने बीते फरवरी 2020 में ओमकार साहू का मकान किराए पर लिया था। लेकिन न तो किराया दे रहा था और न ही वेरिफिकेशन के लिए अपनी आईडी दे रहा था। जिस पर कई बार मकान खाली करने के लिए कहा। लेकिन राजीव मकान खाली नहीं कर रहा था। जिससे तंग आकर ओमकार साहू अपने परिवार व अन्य लोगों के साथ अपने मकान में पहॅुचे और किराएदार राजीव का सामान बाहर फेंक दिया और ताला लगाकर मौके से निकल गया। वहीं किराएदार राजीव गुप्ता ने मकान में लगा ताला हथौड़े से तोड़कर अंदर रख दिया।

किराएदार राजीव गुप्ता ने आरोप लगाया कि मकान मालिक ओमकार साहू अपने लड़को व अन्य 10 से 12 लोगों के साथ आए और मारपीट करते हुए कमरे में रखा सारा सामान बाहर फेंक दिया। वहीं मकान मालिक द्धारा किराएदार का सामान बाहर फेंकने की जानकारी तालकटोरा पुलिस मौके पर पहॅुच गई और किराएदार राजीव व मकान मालिक ओमकार साहू और उसके परिवार को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

chat bot
आपका साथी