लखीमपुर खीरी हिंसा में पत्रकार तथा भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में दो प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

Lakhimpur Kheri Latest Update लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पत्रकार की हत्या के मामले में दो आरोपितों को एसआईटी ने गिरफ्तार किया । इनको प्रारंभिक पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर में लाया गया। जहां से दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:14 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:23 AM (IST)
लखीमपुर खीरी हिंसा में पत्रकार तथा भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में दो प्रदर्शनकारी गिरफ्तार
एसआइटी ने पत्रकार तथा भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

लखनऊ, जेएनएन। लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में तीन अक्टूबर को उपद्रव के बाद हिंसा में चार किसानों के साथ एक पत्रकार तथा तीन भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के मामले में अब धरपकड़ तेज हो गई है। सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को पेश केस की स्टेटस रिपोर्ट में कोर्ट के अन्य लोगों की मौत के मामले में प्रगति पूछने पर एक्टिव एसआइटी ने पत्रकार तथा भाजपा कार्यकर्ता की हत्या में दो प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है।

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कांड में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पत्रकार की हत्या के मामले में दो आरोपित प्रदर्शनकारियों को एसआईटी ने गिरफ्तार किया है। इनको प्रारंभिक पूछताछ के लिए पुलिस लाइन में बने क्राइम ब्रांच के दफ्तर में लाया गया। जहां से दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपित लखीमपुर खीरी जिले के ही रहने वाले हैं।

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया हिंसा कांड मामले में क्रास एफआइआर पर एसआइटी ने हिंसा में शामिल होने के आरोप में दो प्रदर्शनकारी विचित्र सिंह और गुरविंदर सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। क्रास एफआइआर सुमित जायसवाल ने दर्ज कराई थी। इसके बाद केस का वीडियो वायरल होने के बाद उस वायरल वीडियो के आधार पर पूछताछ के लिए एसआइटी ने विचित्र सिंह तथा गुरविंदर सिंह को को बुलाया था।

गुरविंदर सिंह पुत्र गुरमेज सिंह, मोकारमपुर, अलीगंज, थाना गोला लखीमपुर खीरी तथा विचित्र सिंह पुत्र लखविंदर सिंह, गोगावा, थाना मीरा, लखीमपुर खीरी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इनको बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी