रायबरेली में कोतवाल संग एसडीएम ने आरोपित के घर दी दबिश, मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप

रायबरेली में भाजपा नेता के साथ मारपीट के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को कोतवाल संग एसडीएम भी गांव पहुंचे। पुलिस टीम ने सात-आठ लोगों को हिरासत में लिया है इनमें कुछ महिलाएं भी हैं। घरवालों ने पुलिस पर पिटाई और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:53 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:53 PM (IST)
रायबरेली में कोतवाल संग एसडीएम ने आरोपित के घर दी दबिश, मारपीट और तोड़फोड़ का आरोप
चुनाव परिणाम आने के बाद से ही गांव में आए दिन मारपीट की घटनाएं हो रही हैं।

रायबरेली, जेएनएन। भाजपा नेता के साथ मारपीट के मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को कोतवाल संग एसडीएम भी गांव पहुंचे। पुलिस टीम ने सात-आठ लोगों को हिरासत में लिया है, इनमें कुछ महिलाएं भी हैं। गांव और घर के लोगों ने पुलिस पर बेकसूर लोगों की पिटाई और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है। झखरी मजरे खैरहना निवासी भाजपा बूथ अध्यक्ष शोभनाथ इस बार प्रधानी का चुनाव जीतने वाली रुखसाना बानो के समर्थक हैं। गत गुरुवार को उनके साथ मारपीट की गई, जिसमें गांव के ही अंकित, कुलदीप, छोटू और दद्दू को नामजद किया गया। देरशाम जीती प्रत्याशी के समर्थक मोइनुद्दीन के साथ मारपीट हुई। इस मामले में रुखसाना के समर्थक सत्तार, मंसूर, इमरान और अनवर पर केस दर्ज किया गया।

चुनाव परिणाम आने के बाद से ही गांव में आए दिन मारपीट की घटनाएं हो रही हैं। इससे दहशत का माहौल है। पुलिस से शिकायत की गई थी, लेकिन प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई। भाजपा नेता पर हमले के बाद एसडीएम अंशिका दीक्षित और नायब तहसीलदार रीतेश सिंह के साथ कोतवाल रेखा सिंह शाम आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गांव पहुंचीं। इस दौरान आरोपितों की तलाश की गई। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया।

पुलिस और प्रशासनिक टीम के जाने के बाद गांव के लोगों ने बताया कि उनके साथ बर्बरता की गई। जो लोग लड़ाई-झगड़े में शामिल नहीं थे, उन्हें भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। महिलाओं के साथ अभद्रता की गई। घरों में घुसकर तोड़फोड़ की गई। कोतवाल रेखा सिंह ने बताया कि मारपीट में शामिल लोगों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। गांव में किसी के साथ अभद्रता या तोड़फोड़ नहीं की गई। आरोपित पक्ष की ओर से मिथ्या आरोप लगाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी