लखनऊ में गला कसकर हुई थी कोमल की हत्या, साथ में रहने वाला युवक सनी पुल‍िस की ग‍िरफ्त से दूर

कठौता गांव में कुछ दिन पहले किराए के कमरे में कोमल रहने आई थी। कोमल के साथ सनी भी रहता था। शनिवार को किसी बात को लेकर दोनों का विवाद हुआ था। पुलिस अभी तक कोमल के करीबी व हत्याकांड में संदिग्ध सनी को पकड़ नहीं सकी है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:03 AM (IST)
लखनऊ में गला कसकर हुई थी कोमल की हत्या, साथ में रहने वाला युवक सनी पुल‍िस की ग‍िरफ्त से दूर
विभूतिखंड में रविवार को घर के भीतर मिला था युवती का शव।

लखनऊ, जेएनएन। विभूतिखंड में रविवार को जिस कोमल का शव घर के भीतर मिला था, उसकी हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोमवार को इसकी पुष्टि हुई है। कोमल की गला कसकर हत्या की गई थी। सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस अभी तक कोमल के करीबी व हत्याकांड में संदिग्ध सनी को पकड़ नहीं सकी है।कठौता गांव में कुछ दिन पहले किराए के कमरे में कोमल रहने आई थी। कोमल के साथ सनी भी रहता था। शनिवार को किसी बात को लेकर दोनों का विवाद हुआ था। इसके बाद सनी कमरे से चला गया था, जबकि कोमल फर्श पर बेसुध पड़ी थी।

कोमल की हत्या सनी ने क्यों की, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस टीम संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। हालांकि अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। इंस्पेक्टर विभूतिखंड चंद्रशेखर सिंह के मुताबिक जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बटलर पैलेस में सगी बहनों से छेड़छाड़

बटलर पैलेस में सगी बहनों से छेड़छाड़ व अभद्रता का मामला सामने आया है। पीड़िताओं ने हजरतगंज कोतवाली में एफआइआर दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस सीसी फुटेज खंगाल रही है। बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाली सगी बहनों का आरोप है कि कुछ दूरी पर रहने वाले रवि और उसका दोस्त कुछ दिन पहले उसके घर के बाहर खड़े थे। आरोपितों ने सगी बहनों को देखकर अभद्र कमेंट शुरू कर दिए। यही नहीं रवि घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसने एक युवती को धक्का दे दिया और उसका हाथ मरोड़ कर फेसबुक पर उनकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी। रवि की मां और बहन भी शोरगुल सुनकर वहां आ गए, जिनसे पीड़िता जे आपबीती बताई। आरोप है कि इसपर उन लोगों ने भी सगी बहनों से मारपीट की। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला का कहना है कि एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी