लखनऊ में परिचित ने ही मारी थी रेस्‍टोरेंट संचालक को गोली, सीसी फुटेज में दिखे बदमाश; गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

लखनऊ के चंदरनगर में बुधवार देर रात चिक-चिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह उर्फ रोमी को परिचित ने ही गोली मारी थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ उसके बाद बाइक सवारों ने उन्हें गोली मार दी।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:40 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:17 PM (IST)
लखनऊ में परिचित ने ही मारी थी रेस्‍टोरेंट संचालक को गोली, सीसी फुटेज में दिखे बदमाश; गिरफ्तारी के लिए टीम गठित
लखनऊ के चंदर नगर में चिक-चिक रेस्टोरेंट के मालिक को गोली मारने वालों की हुई पहचान।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। चंदरनगर आलमबाग में बुधवार देर रात चिक-चिक रेस्टोरेंट के मालिक जसविंदर सिंह उर्फ रोमी को परिचित ने ही गोली मारी थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ उसके बाद बाइक सवारों ने उन्हें गोली मार दी। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में दोनों बदमाशों की फुटेज पुलिस को मिल गई है। इंस्पेक्टर अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि डीसीपी के निर्देश पर सर्विलांस, क्राइम टीम समेत चार टीमें बदमाशों की तलाश में गठित की गई हैं। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं, घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। उन्होंने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

रेस्टोरेंट संचालक की हालत नाजुक: ट्रामा में भर्ती रेस्टोरेंट संचालक की हालत नाजुक बताई जा रही है। बदमाशों ने उन्हें दो गोली मार थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि डाक्टरों ने जसविंदर का आपरेशन करने के लिए कहा है। उनके गोली फंसी है। बदमाशों ने एक गोली सीने के पास और दूसरी पेट में मारी थी। गोली लगने से जसविंदर मौके पर ही धरासाई हो गए थे।

यह भी पढे़: लखनऊ में रेस्टोरेंट संचालक को बदमाशों ने मारी गोली-गंभीर, बाइक सवार युवकों ने अंजाम दी घटना

गोली मारने वाला था ग्राहक: पुलिस के मुताबिक गोली मारने वाला आरोपित ग्राहक है। वह अकसर जसविंदर की दुकान पर खाने-पीने का सामान खरीदने आता था। बुधवार रात भी दोनों बाइक से पहुंचे। जसविंदर दुकान के बाहर खड़े थे। उनके बीच कुछ बात हुई। नोकझोंक हुई उसके बाद बाइक सवार ने उन्हें गोली मार दी थी। घटना की जानकारी पर आनन फानन इंस्पेक्टर और अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने मौके से दो खोखे भी बरामद किए थे। उसके बाद जसविंदर को ट्रामा में भर्ती कराया गया था। अधिकारियों के निर्देश पर देर रात ही पुलिस की कई टीमें लगा दी गई थीं।

chat bot
आपका साथी