लखनऊ में किराना कमेटी के महामंत्री की कोरोना संक्रमण से मौत, गुरुवार तक किराना बाजार बंद

लखनऊ किराना कमेटी के महामंत्री श्रीनिवास अग्रवाल की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। इससे पूरे बाजार में सनसनी फैल गई। सुभाष मार्ग स्थित राजधानी का यह सबसे बड़ी थोक किराना मंडी है। व्यापारियों ने गुरुवार तक किराना बाजार बंद करने का निर्णय लिया है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:07 AM (IST)
लखनऊ में किराना कमेटी के महामंत्री की कोरोना संक्रमण से मौत, गुरुवार तक किराना बाजार बंद
लखनऊ में किराना कमेटी के महामंत्री की कोरोना संक्रमण से मौत।

लखनऊ, जेएनएन। बाजारों में बढ़ती भीड़ और कोरोना गाइडलाइन के अनुपालन में लोगों द्वारा गंभीरता न बरते जाने का दुष्परिणाम धीरे-धीरे सामने आने लगा है। लखनऊ किराना कमेटी के महामंत्री श्रीनिवास अग्रवाल की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। इससे पूरे बाजार में सनसनी फैल गई। सुभाष मार्ग स्थित राजधानी का यह सबसे बड़ी थोक किराना मंडी है। यहां राजधानी और आसपास के लोग ही नहीं प्रदेश के कई जिलों से किराने का बड़ा कारोबार होता है। व्यापारी और अन्य मंडियों के ब्रोकर यहां दिनभर मौजूद रहते हैं। इसे देखते व्यापारियों ने गुरुवार तक के लिए किराना बाजार बंद करने का फैसला लिया है। 

व्यापारियों की पहल, अब गुरुवार तक नहीं खुलेगी किराना मंडी: व्यापारियों ने काेराेना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए स्वत: ही बंदी का फैसला लिया है। लखनऊ व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्र, आदर्श व्यापार मंडल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम प्रकाश सांवरिया एवं किराना कमेटी के सदस्य विनाेद अग्रवाल समेत तीनों संगठनों के नेताओं ने बंदी का समर्थन करते हुए रविवार से गुरुवार तक सुभाष मार्ग स्थित किराना कारोबार को बंद रखने का फैसला किया है। व्यापारी नेताओं ने बताया कि तेज गति से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए यह जरूरी पहल है। इससे संक्रमण की चेन टूटेगी और लोगों को राहत मिलेगी। ग्राहक हों या व्यापारी सभी से अपील है कि कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करें। बिना मास्क दुकानों में किसी भी हालत में लोगों का प्रवेश न करने दें। 

ये प्रमुख बाजार रहेंगे बंद: सुभाष मार्ग, सिटी स्टेशन, रकाबगंज एवं नेहरूक्रास आदि किराना बाजार में दुकानें बंद रहेंगी।

chat bot
आपका साथी