रायबरेली में युवक का अपहरण कर हाथ-पैर तोड़े, निर्वस्त्र कर नहर के पास फेंका

रायबरेली के सलोन कोतवाली क्षेत्र निवासी विजेंद्र कुमार श्रीवास्तव का गांव के ही कोटेदार ने चार साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया और उसके हाथ पैर तोड़ डाले। सलोन सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 04:00 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 04:00 PM (IST)
रायबरेली में युवक का अपहरण कर हाथ-पैर तोड़े, निर्वस्त्र कर नहर के पास फेंका
रायबरेली युवक का अपहरण कर हाथ पैर तोड़ा

रायबरेली, जेएनएन। सलोन कोतवाली क्षेत्र के मोहम्मदाबाद गांव में दिनदहाड़े एक युवक का गांव के कोटेदार ने सहयोगियों के साथ मिलकर अपरहण कर लिया। पड़ोसी गांव के स्कूल में ले जाकर उसका हाथ-पैर तोड़ दिया। मरणासन्न हालत में नहर के पास फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। 

सलोन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा मोहम्मदाबाद निवासी विजेंदर कुमार श्रीवास्तव मंगलवार की दोपहर निजी काम से बाइक से सलोन तहसील जाने के लिए निकले थे। उनका आरोप है कि रास्ते मे कार सवार नफीस कोटेदार समेत चार लोगों ने बाइक रुकवाकर अपहरण कर लिया। इसके बाद पड़ोसी गांव घोसी का पुरवा के सुनसान खंडहरनुमा स्कूल में ले गए। वहां लोहे की सरिया व रॉड से बेरहमी से पीटा। चीख पुकार मचाने पर युवक का मुंह दबाकर हाथ पैर तोड़ दिया। इसके बाद उसके कपड़ो को फाड़ कर निर्वस्त्र करते हुए मोहम्मदबाद नहर के पास फेंककर आरोपित फरार हो गए।

दिन दहाड़े युवक के अपहरण सहित जानलेवा हमले की खबर से सनसनी फैल गई। घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने घायल पड़े युवक को एम्बुलेंस से सीएचसी सलोन में भर्ती कराया, जहां डाक्‍टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्‍पताल भेज दिया गया। डॉक्टर रूपेश जायसवाल ने बताया कि युवक की हालत बेहद नाजुक थी। उसके हाथ, पैर को तोड़ दिया गया है, इसलिए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पीड़ित के पिता ने बताया कि दो दिन पूर्व नफीस कोटेदार ने उनके लड़के को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद वह इसी अवसर की तलाश कर रहा था। थानाध्यक्ष पंकज त्रिपाठी ने बताया युवक का अपरहण करने के बाद उसे मारा पीटा गया है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई जाएगी। फिलहाल आरोपितों की तलाश कराई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी