लखनऊ में कोरोना काल में नहीं होगी दूध की दिक्कत, खोजो खाओ एप से घर बैठे मंगाएं पराग दूध

लखनऊ में कोरोना काल में अगर सुबह के वक्त घर पर दूध पहुंचने में समस्या आ रही है तो परेशान न हों। पराग का खोजो खाओ डॉट कॉम एप से जुडे़ और घर बैठे दूध और अन्य दुग्ध उत्पाद पाएं। शहर में रविवार को लॉकडाउन हो रहा है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 12:56 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 12:56 PM (IST)
लखनऊ में कोरोना काल में नहीं होगी दूध की दिक्कत, खोजो खाओ एप से घर बैठे मंगाएं पराग दूध
कोरोनाआपदा के दौर में एप से घर पहुंचेंगे पराग के उत्पाद।

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना काल में अगर सुबह के वक्त घर पर दूध पहुंचने में समस्या आ रही है तो परेशान न हों। पराग का खोजो खाओ डॉट कॉम एप से जुडे़ और घर बैठे दूध और अन्य दुग्ध उत्पाद पाएं। शहर में रविवार को लॉकडाउन हो रहा है। ऐसे में लखनऊ शहर के निवासी दूध की दिक्कत से बचने के लिए पराग के इस एप का सहारा ले सकते हैं। हालांकि दूध व अन्य दुग्ध उत्पादों पर किसी तरह की रोक नहीं है। फिर भी काेराेना काल में यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। 

एप करें डाउनलोड, छूट का लाभ उठाएं कोरोना काल के दौर में अगर सुबह के वक्त घर से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं तो खोजो खाओ अप्लीकेशन प्ले स्टाेर से डाउनलोड कर उसका प्रयोग करें। समय से न केवल दूध घर पर पहुंचेगा बल्कि दूध की कीमत में भी प्रति लीटर दो रुपये की छूट मिलेगी। 

तीस दिन का नया ग्राहक बनने पर पांच दिन आधा लीटर दूध निश्शुल्क नया तीस दिन का नियमित ग्राहक बनने पर पराग प्रबंधन पांच दिन आधा लीटर दूध निश्शुल्क देगा। एप khojokhao.com के नाम से है। एप डाउनलोड करने में उपभोक्ता को किसी तरह की दिक्कत आ रही है तो वह एप के सीईओ सुजीत कुमार से मोबाइल नंबर-8318449679 पर संपर्क कर सकते हैं।

नहीं देना होगा होम डिलीवरी का पैसा: उपभोक्ताओं को जोड़ने के लिए पराग प्रबंधन ने बीते वर्ष खोजो खाओ डॉट कॉम के नाम से एप लांच किया था। लोगों ने इसे सराहा भी। संकट की इस घड़ी में यह एप मददगार साबित होगा। पराग के उत्पादों की होम डिलीवरी होगी साथ ही इसका अतिरिक्त पैसा नहीं लगेगा। यह जानकारी पराग के महाप्रबंधक डॉ. मोहन स्वरूप ने दी।

chat bot
आपका साथी