KGMU के कर्मचारी पर जानलेवा हमला, पत्नी से छेड़छाड़; हमलावरों की तलाश में दबिश

मड़ियांव के फैजुल्लागंज डुडौली में शुक्रवार रात नशे में धुत दबंगों ने केजीएमयू के चतुर्थश्रेणी कर्मी को रोका और गाली-गलौज कर उस पर हमला बोला। लात-घूसों और डंडों से जमकर पीटा। उसकी बाइक फूंकने का प्रयास किया। कर्मचारी की पत्नी बचाव में दौड़ी तो हमलावरों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:55 PM (IST)
KGMU के कर्मचारी पर जानलेवा हमला, पत्नी से छेड़छाड़; हमलावरों की तलाश में दबिश
पीड़ित की तहरीर पर पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। मड़ियांव के फैजुल्लागंज डुडौली में शुक्रवार रात नशे में धुत दबंगों ने केजीएमयू के चतुर्थश्रेणी कर्मी को रोका और गाली-गलौज कर उस पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान लात-घूसों और डंडों से जमकर पीटा। उसकी बाइक फूंकने का प्रयास किया। शोर सुनकर कर्मचारी की पत्नी बचाव में दौड़ी तो हमलावरों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है।

केजीएमयू से ड्यूटी खत्म होने के बाद शुक्रवार रात चतुर्थश्रेणी पद पर काम करने वाले एक कर्मचारी शुक्रवार रात बाइक से घर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि रात में डुडौली के पास इलाके में रहने वाले कैलाश पांडेय, विवेक सिंह, अरविंद राजपूत समेत आठ 10 लोग खड़े थे। वह नशे में थें और गाली-गलौज कर रहे थे। रास्ते से गुजरने के दौरान बाइक रोक ली। इसके बाद हाथापाई करने लगे। विरोध पर कैलाश और विवेक के अन्य साथी आ गए। उन्होंने हमला बोल दिया। हमले के दौरान लात-घूसों और डंडों से जमकर पीटा।

शोर सुनकर पत्नी बचाव में दौड़ी तो हमलावरों ने उनके साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की। इसके बाद उन्होंने बाइक पर पेट्रोल डालकर फूंकने का प्रयास किया। इस बीच सूचना पर जबतक पुलिस पहुंची हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने मौके से हमलावरों की दो बाइक बरामद कर ली है। इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पर हमलावरों की तलाश की जा रही है। इसके साथ ही घटनास्थल पर लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पीड़ित का आरोप है कि घटना से समय हमलावर नशेबाजी कर रहे थे। बता दें कि केजीएमयू में इसके पहले भी मारपीट की कई घटनाएं हो चुकी हैं। हालांकि, इस बार कर्मचारी के खिलाफ जिस तरह से हमला हुआ है, उससे साफ लगता है कि कैंपस के ही किसी साथी की मदद से ऐसा हुआ है। 

chat bot
आपका साथी