Kamlesh Tiwari Murder Case : कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश करने वालों को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

Kamlesh Tiwari Murder Case सूरत से कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश रचने वाले मौलाना मोहसिन राशिद पठान और फैजान से 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ हो रही है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 09:50 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 09:50 AM (IST)
Kamlesh Tiwari Murder Case : कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश करने वालों को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस
Kamlesh Tiwari Murder Case : कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश करने वालों को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

लखनऊ, जेएनएन। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या करने वालों की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस की एक दर्जन टीम लगी हैं। इसके साथ ही साजिशकर्ताओं से भी सख्ती से पूछताछ होगी। मामले में सूरत से गिरफ्तार कर ट्रांजिट रिमांड पर लखनऊ लाए गए तीनों आरोपियों की आज मंगलवार को कोर्ट में पेशी है। वहीं, आशंका जताई जा रही है कि कोर्ट में पेशी के दौरान हंगामें की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सुरक्षा की दृष्टि से आरोपितों की पेशी सीजीएम के घर पर कराई जा सकती है।  दिल्ली से आई इंटेलीजेंस व अन्य खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रही है। एहतियात के तौर पर कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। बता दें, कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश करने वालों को पुलिस ने सूरत से पकड़ा था। 

 

सूरत से कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश रचने वाले मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैजान से 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ हो रही है। इन आरोपियों को फ्लाइट से सूरत से लखनऊ लाया गया है। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आज तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

लखनऊ में बीते शुक्रवार को खुर्शेदबाग में दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। नाका थाना क्षेत्र इलाके में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

नागपुर से गिरफ्तार सैयद आसिम अली को आज लखनऊ लाया जाएगा

कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश में एक युवक को सोमवार को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है। महाराष्ट्र एटीएस ने सैय्यद आसिम अली को नागपुर से गिरफ्तार किया है। लखनऊ पुलिस को इसकी भी तीन दिन की ट्रांजिस्ट रिमांड मिली है। सैय्यद आसिम अली के तार लखनऊ में कमलेश तिवारी हत्याकांड से जुड़े है। 

chat bot
आपका साथी