IRCTC 23 से कराएगा गुजरात की सैर, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी व केवडिय़ा सहित कई स्थल शामिल

IRCTC Tour Packages आइआरसीटीसी इस पैकेज में अहमदाबाद में अक्षरधाम मंदिर साबरमती आश्रम साबरमती रिवर फ्रंट तथा केवडिय़ा में स्टैचू ऑफ यूनिटी एकता नर्सरी जरवानी वॉटरफाल कैक्टस गार्डन तितली पार्क और जंगल सफारी कराएगा। आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक एके गुप्ता ने दी जानकारी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 07:13 AM (IST)
IRCTC 23 से कराएगा गुजरात की सैर, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी व केवडिय़ा सहित कई स्थल शामिल
सुबह का नाश्ता, लंच व रात के भोजन का इंतजाम आइआरसीटीसी करेगा।

लखनऊ, जेएनएन। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (आइआरसीटीसी) इस माह शहरवासियों को गुजरात के कई पर्यटन स्थलों की सैर कराएगा। आइआरसीटीसी ने गुजरात की सैर का पैकेज मंगलवार को लांच कर दिया। गुजरात की विमान यात्रा लखनऊ से 23 मार्च को शुरू होकर वापस 23 मार्च को समाप्त होगी। चार रात व पांच दिन के इस पैकेज में अहमदाबाद में दो रात रातें तीन सितारा होटल में, केवडिय़ा में दो रातें टेंट में ठहरने की के साथ सुबह का नाश्ता, लंच व रात के भोजन का इंतजाम आइआरसीटीसी करेगा।

आइआरसीटीसी इस पैकेज में अहमदाबाद में अक्षरधाम मंदिर, साबरमती आश्रम, साबरमती रिवर फ्रंट तथा केवडिय़ा में स्टैचू ऑफ यूनिटी, एकता नर्सरी, जरवानी वॉटरफाल, कैक्टस गार्डन, तितली पार्क और जंगल सफारी कराएगा। दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 32100 जबकि तीन पर्यटकों के एक साथ ठहरने पर प्रति यात्री 30200 रुपये का पैकेज होगा। आइआरसीटीसी के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक एके गुप्ता ने बताया कि इस पैकेज की बुकिंग गोमती नगर पर्यटन भवन स्थित आइआरसीटीसी कार्यालय, विभाग की वेबसाइट के अलावा हेल्पलाइन नंबर 8287930908/8287930909 और 8287930910 पर की जा सकती है।

अवैध वेंडर पकड़े

डीआरएम संजय त्रिपाठी के निर्देश पर रेलवे ने मंगलवार को अवैध वेंडरों के खिलाफ अभियान चलाया। चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्मों पर बिना लाइसेंस फल बेचने वालों को पकड़ा गया। अवैध वेंडरों को आरपीएफ के हवाले किया गया। 

chat bot
आपका साथी