IPS Officers Transfer: उत्तर प्रदेश में आठ सीनियर आइपीएस अफसरों का तबादला, अमिताभ यश एडीजी एसटीएफ

IPS Officers Transferred in UP आठ वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। सभी आठों को प्रोन्नति के बाद उसी स्थान पर तैनाती मिली है जहां पहले थे। प्रदेश में सीनियर आठ आइपीएस अधिकारियों को बीते दिनों महानिरीक्षक से एडीजी पद पर प्रोन्नत किया गया था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:32 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:38 AM (IST)
IPS Officers Transfer: उत्तर प्रदेश में आठ सीनियर आइपीएस अफसरों का तबादला, अमिताभ यश एडीजी एसटीएफ
आठों को प्रोन्नति के बाद उसी स्थान पर तैनाती मिली है, जहां पहले थे।

लखनऊ, जेएनएन। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने रविवार को आठ वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। सभी आठों को प्रोन्नति के बाद उसी स्थान पर तैनाती मिली है, जहां पहले थे।

प्रदेश में सीनियर आठ आइपीएस अधिकारियों को बीते दिनों महानिरीक्षक से एडीजी पद पर प्रोन्नत किया गया था। रविवार को इन सभी को तैनाती दे दी गई है। विजय प्रकाश को आइजी से एडीजी फायर सर्विस के पद पर तैनात किया गया है। इसी तरह से आइजी एसटीएफ अमिताभ यश को एडीजी एसटीएफ बनाया गया है। एडीजी एसटीएफ पद अभी तक एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार के पास था।

आइजी नवनीत सिकेरा को भवन एवं कल्याण पुलिस मुख्यालय में एडीजी के पद पर तैनाती मिली है। विनय कुमार यादव को डीआइजी से प्रोन्नत कर आईजी अभियोजन तथा डीआइजी हीरालाल को प्रोन्नत कर आईजी ईओडब्ल्यू लखनऊ के पद पर तैनात किया गया है।  

डीआइजी पीटीसी, मुरादाबाद शिव शंकर सिंह को प्रोन्नत कर यहीं पर आइजी पीटीसी, एसपी वीमेन पावर लाइन 1090 रवि शंकर को यहीं पर डीआइजी तथा एसपी तकनीकी सेवाएं प्रतिभा अम्बेडकर को यही पर डीआइजी के पद पर तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी