लखनऊ में मास्क न लगाने पर टाेकने में दारोगा से अभद्रता, मारपीट कर वर्दी फाड़ी

राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा रोके जाने पर अभद्रता भी कर रहे हैं। कृष्णा नगर सराफा बाजार में बुधवार को दारोगा ने मास्क नहीं लगाने पर एक युवक को टोका तो वह अभद्रता करने लगा।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 09:04 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 09:04 AM (IST)
लखनऊ में मास्क न लगाने पर टाेकने में दारोगा से अभद्रता, मारपीट कर वर्दी फाड़ी
लखनऊ के कृष्णानगर सर्राफा बाजार में मास्क नहीं लगाने पर दारोगा ने युवक को टोका था।

लखनऊ , जेएनएन। राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बावजूद इसके लोग लापरवाही बरत रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा रोके जाने पर अभद्रता भी कर रहे हैं। कृष्णा नगर सराफा बाजार में बुधवार को दारोगा ने मास्क नहीं लगाने पर एक युवक को टोका तो वह अभद्रता करने लगा। यही नहीं युवक और उसके साथ आई महिलाओं ने दारोगा के साथ मारपीट की और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। वहीं अभी कुछ दिन पहले ही एक ई रिक्शा चालक ने भी दारोगा के साथ अभद्रता की थी। 

सर्राफा चौकी पर तैनात दारोगा आलोक श्रीवास्तव बाजार में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करा रहे थे। इस दौरान एक युवक बिना मास्क के टहल रहा था। दारोगा ने युवक को रोककर मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा। इस पर आरोपित नाराज हो गया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगा। दारोगा ने विरोध किया तो युवक के साथ आई दो महिलाएं भी उनसे भिड़ गईं। इसी दौरान आरोपित युवक ने दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया। हंगामा बढ़ता देख कृष्णानगर कोतवाली की पुलिस वहां पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अंबुज बताया है। दारोगा की तहरीर पर अंबुज के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इंस्पेक्टर महेश दुबे का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी सरोजनी नगर में चेकिंग कर रहे एक दारोगा से रिक्शा चालक ने अभद्रता और मारपीट की थी।

chat bot
आपका साथी