पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला मासूम बच्‍ची की हत्‍या का राज, श्रावस्‍ती में दुष्कर्म के बाद दबाया गया था गला

श्रावस्‍ती में दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या का मामला दो समुदायों से जुड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:06 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:36 PM (IST)
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला मासूम बच्‍ची की हत्‍या का राज, श्रावस्‍ती में दुष्कर्म के बाद दबाया गया था गला
शांति व्यवस्था के लिए गांव में पुलिस बल तैनात

श्रावस्ती, संवाद सूत्र। सोनवा क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में अहाते में मिली मासूम बालिका के शव के मामले में नया मोड़ आ गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बालिका के चाचा की तहरीर पर गांव के ही एक व्यक्ति के विरुद्ध दुष्कर्म, हत्या व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जिले के एक गांव में 19 सितंबर की शाम करीब सात बजे दो वर्षीय मासूम अपने चाचा के घर के सामने खेलते समय अचानक गायब हो गई। लोगों ने जब खोजबीन शुरू की तो करीब 20 मिनट बाद घर से 100 मीटर दूर अहाते में संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव पड़ा मिला। मासूम के चाचा की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई। मृतका के चाचा ने गांव के ही जगरूप पर आरोप लगाते हुए सोनवा थाने में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मृतका के चाचा की तहरीर पर आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म, हत्या व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। एसपी अरवि‍ंद कुमार मौर्य ने भी गांव में पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया है।

गांव में तनाव, पुलिस तैनात : दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या का मामला दो समुदायों से जुड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है। वज्र वाहन के साथ पुलिस जवान मोर्चा संभाले हुए हैं।

गांव में पसरा सन्नाटा : रूह कंपा देने वाली घटना से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है। हर ओर इस घटना की आलोचना की जा रही है। लोग दबी जुबान आरोपित को कोस रहे हैं। इस बीच रह-रह कर पुलिस जवानों के बूंटों की आवाज लोगों की तंद्रा भंग करती नजर आ रही है। 

chat bot
आपका साथी