Lakhimpur Kheri Violence: सभासद सुमित जायसवाल की तलाश तेज, किसी भी वक्त गिरफ्तारी संभव

लखीमपुर खीरी के बहुचर्चित कांड में थार जीप में मौजूद सभासद सुमित जायसवाल की गिरफ्तारी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पुलिस उनको उनके हर उस संभावित इलाके पर तलाश रही है जहां उनके होने की उम्मीद है हालांकि पुलिस अभी तक में सफल नहीं हो सकी है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:59 PM (IST)
Lakhimpur Kheri Violence: सभासद सुमित जायसवाल की तलाश तेज, किसी भी वक्त गिरफ्तारी संभव
जिस वाहन से ये हादसा हुआ उसमें सभासद सुमित आगे बैठे थे।

लखीमपुर, जागरण संवाददाता। लखीमपुर खीरी के बहुचर्चित कांड में थार जीप में मौजूद सभासद सुमित जायसवाल की गिरफ्तारी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पुलिस उनको उनके हर उस संभावित इलाके पर तलाश रही है जहां उनके होने की उम्मीद है, हालांकि पुलिस अभी तक में सफल नहीं हो सकी है। लेकिन, एसआइटी सूत्रों का दावा है कि बहुत ही जल्द सुमित जायसवाल को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा सुमित जायसवाल उस थार जीप में आगे बैठे हुए दिखाए गए हैं जिससे चार किसानों की जान गई इससे पहले सुमित जायसवाल के घर नोटिस भी भेजा गया लेकिन उसे भी किसी परिवारी जन ने रिसीव नहीं किया जिसके बाद उनकी तलाश में दबिश ओं का सिलसिला तेज हो गया।

खीरी कांड के पहले ही दिन जारी हुए सात सेकेंड का वह वायरल वीडियो जिसमें कुर्ता पहने सुमित को थार जीप से निकल कर भागता हुआ दिखाया जा रहा है। साफ है कि जिस वाहन से ये हादसा हुआ उसमें सभासद सुमित आगे बैठे थे। जब वह जीप रुक गई तो सुमित उसमें से जान बचाकर भागते दिख् रहे हैं। अब एसआइटी उसी वीडियो फुटेज को आधार बनाकर उनको इस मामले में आरोपित मान रही है और उनकी हर जगह तलाश की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुमित घर पर सीआरपीसी की धारा 160 के तहत नोटिस भेजा गया था लेकिन किसी ने उसे रिसीव नहीं किया और टीम को बैरंग ही वापस आना पड़ा इसके बाद अब सुमित को तलाशा जा रहा है। बताया जाता है कि सुमित को खीरी कांड का आरोपित नंबर सात बनना तय है और उन पर एसआइटी का शिकंजा कसने लगा है। वारदात के बाद सुमित को कई न्यूज चैनलों पर ये स्वीकार करते भी देखा गया है कि वह हादसे के वक्त उसी थार जीप में सवार थे। 

chat bot
आपका साथी