लखनऊ में केले के दाम कम न करने पर महिला ने फल विक्रेता को मारा चाकू, पुलिस ने लिया हिरासत में

गाजीपुर में एचएएल के पास सब्जी मंडी में छह केले खरीदने को लेकर फल विक्रेता से ग्राहक महिला की नोकझोंक हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आरोप है कि महिला ने फल विक्रेता को चाकू मार दिया।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 12:39 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 05:52 PM (IST)
लखनऊ में केले के दाम कम न करने पर महिला ने फल विक्रेता को मारा चाकू, पुलिस ने लिया हिरासत में
हाथ में चाकू लगने से फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। गाजीपुर में एचएएल के पास सब्जी मंडी में छह केले खरीदने को लेकर फल विक्रेता से ग्राहक महिला की नोकझोंक हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आरोप है कि महिला ने फल विक्रेता को चाकू मार दिया। हाथ में चाकू लगने से फल विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। 

इंस्पेक्टर गाजीपुर के मुताबिक सब्जी मंडी में फल विक्रेता सत्यराम की दुकान है। क्षेत्र में रहने वाली सीमा मंगलवार रात पहुंची उसकी दुकान पर पहुंची। सीमा ने छह केले मांगे। केले के कीमत को लेकर वह मोलभाव करने लगी। दोनों के बीच नोकझोंक के बाद विवाद हो गया। विवाद के दौरान सीमा ने फल काटने वाली चाकू से उस पर प्रहार कर दिया। सत्यराम ने हाथ से चाकू का प्रहार रोकने की कोशिश की। इस पर सत्यराम के हाथ में चाकू लग गया। सत्यराम खून से लथपथ हो गया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीमा को हिरासत में ले लिया। वहीं, सत्यराम को अस्पताल ले गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि सीमा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, सीमा ने फल विक्रेता पर अभद्रता का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। 

ग्राहकों के सामने रुपये कम करने का बना रही थीं दबावः इंस्पेक्टर के मुताबिक सत्यराम ने पूछताछ के दौरान बताया कि दुकान पर अन्य ग्राहक खड़े थे। ग्राहक केले खरीद रहे थें। सीमा छह केले के रुपये कम करने की बात कह रही थीं। इस लिए उन्हें केले देने से मना कर दिया। इससे उग्र होकर सीमा ने चाकू से प्रहार कर दिया। सीमा दूसरा प्रहार करती तबतक आस पास खड़े लोगों ने उसे रोक लिया।

chat bot
आपका साथी