लखनऊ में समर्थकों संग धरने पर बैठे पार्षद के पति, दारोगा के निलंबन की मांग को लेकर हंगामा; जानिए क्‍या है मामला

विशाल सिंह लखनऊ के आमलनगर की पार्षद रेखा सिंह का काम देखते हैं। शनिवार रात वह स्कूटी से जा रहे थे। इस बीचत जलालपुर क्रासिंग के पास चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह कार मोड़ रहे थे। विशाल की स्कूटी की टक्कर पीछे से चौकी प्रभारी की कार से हो गई थी।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:49 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 12:43 PM (IST)
लखनऊ में समर्थकों संग धरने पर बैठे पार्षद के पति, दारोगा के निलंबन की मांग को लेकर हंगामा; जानिए क्‍या है मामला
लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके में पार्षद के पति का हंगामा।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। जलालपुर क्रासिंग चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह की कार से शनिवार रात पार्षद के पति नागेंद्र सिंह के करीबी विशाल सिंह की स्कूटी भिड़ गई। भिड़ंत के बाद दोनों के बीच नोकझोंक हुई। विशाल ने चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह और उनके साथी दारोगा वीके सिंह पर अभद्रता और मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद पार्षद पति और क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ता और नेता जलालपुर क्रासिंग अडंर पास के पास पहुंचे और धरने पर बैठ गए। उन्होंने दोनों दारोगा के निलंबन की मांग कर हंगामा शुरू कर दिया।

यह है मामला: जानकारी के मुताबिक विशाल सिंह आमलनगर पार्षद रेखा सिंह का काम देखते हैं। शनिवार रात वह स्कूटी से जा रहे थे। इस बीचत जलालपुर क्रासिंग के पास चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह कार मोड़ रहे थे। विशाल की स्कूटी की टक्कर पीछे से चौकी प्रभारी की कार से हो गई। विशाल का आरोप है कि चौकी प्रभारी ने अपने साथी दारोगा वीके सिंह से गाड़ी का चालान कर देने को कहा। विशाल के विरोध पर दोनों दारोगा गाली-गलौज और अभद्रता करने लगे। यह देख विशाल ने पार्षद के घर पर जाकर सूचना दी। जानकारी मिलते ही पार्षद के देवर महेंद्र सिंह पहुंचे। आरोप है कि दारोगा ने उनसे भी अभद्रता की। इस दौरान दारोगा ने विशाल और उनको पीट दिया। इस बीच पार्षद पति नागेंद्र सिंह समर्थकों के साथ पहुंचे। नागेंद्र सिंह वहां धरने पर बैठ गए। पार्षद परिवार से अभद्रता की सूचना पर भाजपा कार्यकर्ता व राजाजीपुरम वार्ड के पार्षद राजीव कृष्ण त्रिपाठी, लेबर कालोनी वार्ड पार्षद राजेश मालवीय, नगर मंत्री डा. यूएन पांडेय, मंडल अध्यक्ष अरविंद मिश्रा, एसपी तिवारी समेत तमाम भाजपा कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए। उन्होंने क्रासिंग के पास सड़क जामकर नारेबाजी करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। बवाल पार्षद पक्ष ने दोनों दारोगाओं के निलंबन की मांग की। बवल की सूचना पर एसीपी काकोरी पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया पर देर रात तक हंगामा चलता रहा। वहीं, दारोगा धर्मेंद्र ने अभद्रता और किसी की पिटाई किए जाने की बात को निराधार बताया है।

chat bot
आपका साथी