बलरामपुर में सड़क हादसे में तीन बच्‍चों समेत छह लोगों की मौत, जन्मदिन मनाने जा रहे थे देवीपाटन

बलरामपुर में बौद्ध परिपथ पर शिवानगर चैपुरवा गांव के पास बड़ा हादसा हुआ। तुलसीपुर की तरफ से आ रही बाइक को बचाने में बलरामपुर की तरफ से जा रही कार सड़क से 20 फीट नीचे नाले में जा गिरी। कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Vikas MishraFri, 25 Jun 2021 12:50 PM (IST)
बाइक को बचाने के प्रयास में कार सड़क से करीब 20 फीट नीचे नाले में गिर गई।

जागरण संवाददाता, बलरामपुर। बौद्ध परिपथ पर शिवानगर गांव के पास बाइक सवार को बचाने के प्रयास में शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर तुलसीपुर जा रही कार सड़क से नीचे करीब 20 फीट नीचे नाला में जा गिरी। कार सवार छह लोगों की मौत हो गई। इसमें एक ही परिवार के चार लोग शामिल हैं। सभी गोंडा जिले के तरबगंज थान के पूरेमनियाए मनहना गांव के निवासी हैं। पूरेमनिया निवासी इंद्रसेन सिंह ने दूरभाष पर बताया कि कृष्ण कुमार सिंह, पत्नी स्नेहलता, बेटी मिली व बेटा उत्कर्ष, बेटी की सहेली सौम्या (तनु) व कार चालक शत्रुहन सिंह की मौत हुई है। चालक व सौम्या दोनों पूरेमनियाए गांव के ही रहने वाले हैं। बेटे उत्कर्ष का जन्मदिन था। इसलिए शुक्रवार भोर तुलसीपुर शक्तिपीठ देवी पाटन मंदिर दर्शन के लिए निकले थे। रास्ते में दुर्घटना हो गई। जन्मदिन की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। बड़े भाई कृष्ण मोहन सिंह व गांव के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए है। स्वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की मदद से कार से सभी को बाहर निकाल कर प्राइवेट वाहन से सिपाही मनोज कुमार यादव व शुभम सिंह ने जिला मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सक डा. अजय पांडेय ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही सभी की मौत हो चुकी थी। बाइक सवार थाना महराजगंज तराई के रानीजोत गांव निवासी लाले (21) की हालत गंभीर होने के कारण उसे बहराइच रेफर कर दिया गया है।

हवा में उछल गई कारः प्रत्यक्षदर्शी तुलसीपुर निवासी अब्दुल हशिब ने बताया कि सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में कार हवा में उछल कर नाला में जा गिरी। पानी में कार पूरी डूब गई। ग्रामीणों ने आनन फानन में सभी लोगों को कार से किसी तरह बाहर निकाला। पुलिस के पहुंचने पर जेसीबी मशीन से कार को नाला से बाहर निकाला जा सका।

तेज रफ्तार में थी कार: तुलसीपुर मार्ग पर बिजलीपुर गांव निवासी पवन कुमार ने बताया कि वह अपने घर के सामने बैठा था। तेज बारिश हो रही थी। उसी बीच तेज रफ्तार में दो वाहनों को ओवरटेक करते हुए कार निकली। करीब नौ किलो मीटर आगे जा कर कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली।

घटना की ली जानकरी: एएसपी अरविंद मिश्र व सीओ राधारमण सिंह ने जिला मेेमोरियल चिकित्सालय पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बताया कि मृतक के स्वजन को कार नाला में गिरने व दुर्घटना की जानकारी दी गई है। वह लोग गोंडा से बलरामपुर के लिए निकल चुके हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.