बहराइच में बेखौफ बदमाशों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम, दिन-दहाड़े कनपटी पर असलहा सटाकर लूटे 49 हजार

थाना फखरपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत तखवा निवासी बालकराम गुप्त की कनपटी पर दिन-दहाड़े पिस्टल लगा कर बदमाशों ने 49 हजार रुपये लूट लिए। सुनने में यह रकम भले ही अधिक न लग रही हाे पर बालकराम के लिए यह रकम अपनी वास्तविक कीमत से कई गुना अधिक है।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:36 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:36 AM (IST)
बहराइच में बेखौफ बदमाशों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम, दिन-दहाड़े कनपटी पर असलहा सटाकर लूटे 49 हजार
बहराइच पुलिस मामले को संदिग्ध साबित करने में जुटी है।

बहराइच, संवाद सूत्र। थाना फखरपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत तखवा निवासी बालकराम गुप्त की कनपटी पर दिन-दहाड़े पिस्टल लगा कर बदमाशों ने 49 हजार रुपये लूट लिए। अब पुलिस मामला संदिग्ध बता रही है। सुनने में यह रकम भले ही अधिक न लग रही हाे, पर बालकराम के लिए यह रकम अपनी वास्तविक कीमत से कई गुना अधिक है। क्याेंकि दो माह पूर्व बेटी के विवाह के कारण वह कर्जदार हो गए थे और उसी कर्ज को पाटने के लिए बेटे ने परदेश से रकम बैंक में भेजी थी। 

बुधवार को इंडियन बैंक शाखा नन्दवल ब्रांच गजाधरपुर से 49 हजार रुपये निकाल कर बालकराम अपने घर जा रहे थे। तभी पीछाकर मोटर साइकिल सवार लुटेरों ने बेदौरा चौराहे से रमवापुर की ओर जाने वाली पक्की सड़क की पुलिया पर राेक लिया। गन्ने की फसल के कारण रमवापुर गांव से पहले सूनसान जगह का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने बालकराम गुप्त की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर पैसा छीन लिया। उसके साथ कुछ कागजात भी लेकर भाग खड़े हुए और कागज कुछ दूरी पर फेंक दिया। जाते-जाते किसी को न बताने की धमकी भी दे गए। भभीत बालकराम ने न तो शोर मचाया और न ही पुलिस को सूचित किया।

देर रात घर में चूल्हा न जलने पर पड़ोसियों के पूछने पर सारी बात बताई। समाजसेवी अनिल मौर्य ने रात्रि में 10 बजे थानाध्यक्ष फखरपुर को सूचित किया। मौके पर पहुचे एसओ ने जांच की और सुबह बैंक में लगे कैमरे में पहचान कर लूट का जल्द खुलासा करने का दिलासा दिया। बालकराम ने बताया कि लड़की की सादी महज दो माह पहले हुई थी। उसी में कर्ज लिया था। लड़के ने बकाया भुगतान करने के लिए पैसा बैंक में जमा कराया था। अब यह मुसीबत आ जाने से परिवारजन सदमें में हैं। एसओ राजेश कुमार का कहना है कि तीन बजे दिन की घटना है। रात दस बजे 112 डायल नंबर पर फोन से सूचित किया गया। इसके पहले किसी को सूचना नहीं दी। इससे मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है, जल्द तस्वीर साफ हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी