लखनऊ में अवैध शराब और नशीले पाउडर की तस्करी करने वाले पांच ग‍िरफ्तार, अन्‍य की तलाश

सीओ नईमुल हसन के मुताबिक मंगलवार रात गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने चार संदिग्धों को लालपुर गांव के बाहर मुंह में साल लपेटे जाते देखा। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:45 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:45 PM (IST)
लखनऊ में अवैध शराब और नशीले पाउडर की तस्करी करने वाले पांच ग‍िरफ्तार, अन्‍य की तलाश
नगराम पुलिस ने पांच तस्करों को दबोचा। अवैध शराब और नशीला पाउडर बरामद।

लखनऊ, जेएनएन। ग्रामीण इलाकों में रात के अंधेरे में अवैध शराब और नशीले पाउडर की तस्करी करने वाले गिरोह का राजफाश कर नगराम पुलिस ने पांच तस्करों को धर दबोचा। पुलिस ने चार के पास से करीब 30 लीटर अवैध शराब और एक के पास से नशीले पाउडर की पुड़िया बरामद की है। पुलिस आरोपितों से उनके गिरोह के अन्य तस्करों के बारे में पूछताछ कर रही है।

सीओ नईमुल हसन के मुताबिक मंगलवार रात गश्त के दौरान पुलिस कर्मियों ने चार संदिग्धों को लालपुर गांव के बाहर मुंह में साल लपेटे जाते देखा। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे। इस पर पुलिस टीम ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों ने जैसे ही इनकी शाॅॅल हटाई तो उसके नीचे पिपिया थीं जो हाथ में पकड़े हुए थे। पड़ताल में पता चला कि पिपिया में अवैध शराब है।

गिरफ्तार आरोपितों में मंशाराम भारती निवासी लालपुर, उमेश निवासी बघौना, सकठू और भुंइयादीन निवासी बहादुरनगर बछरावां हैं। चारों के पास से 30 लीटर अवैध शराब बारमद की गई है। उधर, भटपुर चौराहे के पास से सिपाही सोनू राठी ने नशीले पाउडर की पुड़िया बेचते हुए अनुज निवासी पुरहिया को गिरफ्तार किया है। तलाशी में उसके पास से दो पुड़िया नशीला पाउडर मिला है। पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अब उनके गिरोह से जुड़े हुए अन्य सदस्यों की तलाश की रही है। 

chat bot
आपका साथी