लखनऊ : पत्नी को डराने के लिए उठाया चाकू, छीनाझपटी में गले पर लगा; घबराहट में पति ने खुद की भी काटी गर्दन

लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र में पति और पत्नी के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद गुस्से में पति ने पत्नी के ऊपर चाकू से वार किया खून निकलने से घबराकर खुद को भी चाकू मारा । दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनको इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 02:43 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 02:43 PM (IST)
लखनऊ :  पत्नी को डराने के लिए उठाया चाकू, छीनाझपटी में गले पर लगा; घबराहट में पति ने खुद की भी काटी गर्दन
लखनऊ के अलीगंज क्षेत्र में पति ने पत्नी को चाकू मारा, घबराकर खुद को भी मार लिया चाकू।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के अलीगंज क्षेत्र में एक पति ने पत्नी के गले पर चाकू मार दिया। खून निकलता देख घबराहट में खुद की गर्दन पर भी छुरी फेर ली। चीख पुकार सुनकर घरवाले बाहर आए तो दोनों को देखकर उनके होश उड़ गए। आनन फानन दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया गया। मामले में किसी के भी तरफ से तहरीर नहीं दी गई। 

यह है मामला 

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के शक में सफाई कर्मी इरशाद का बुधवार रात पत्नी शमा से विवाद हो गया था। झगड़े के बाद बाद इरशाद ने पत्नी के ऊपर चाकू से हमला कर दिया। शमा के गले में चाकू लगने से घबराए इरशाद ने भी अपने गले में चाकू मार लिया। चीखपुकार सुनकर कमरे में पहुंचे परिवारीजनों ने दोनों को नीरा नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां से पुलिस ने ट्रामा सेंटर ले गई। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। अलीगंज इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक पत्नी को डराने के लिए चाकू उठाया था। छीनाझपटी में चाकू शमा को लग गया। जिससे के बाद इरशाद ने डर कर यह कदम उठाया। दोनों की आठ साल पहले शादी हुई थी। तीन दिन पहले ही बनारसी टोला में दोनों रहने आए थे। इरशाद सफाई कर्मी है। 

chat bot
आपका साथी