लखनऊ में पत्‍नी की तलाश में चाकू लेकर निकला पत‍ि, देखते ही सरेआम गोदकर कर दी हत्‍या; जान‍िए क्‍यों

Murder in Lucknow लखनऊ के मड़ि‍यांव के गायत्रीनगर की घटना। पति के सिर पर सवार था खून आग-बबूला होकर सरेआम चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दी हत्‍या। पूर्व में भी हुआ था दंपती में विवाद घर से लाया था चाकू। आरोपित गिरफ्तार।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:03 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 06:15 AM (IST)
लखनऊ में पत्‍नी की तलाश में चाकू लेकर निकला पत‍ि, देखते ही सरेआम गोदकर कर दी हत्‍या; जान‍िए क्‍यों
लखनऊ के मड़ि‍यांव के गायत्रीनगर की घटना। पति ने आग-बबूला होकर सरेआम चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दी हत्‍या।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में शनिवार शाम को एक पति ने खौफनाक कदम को अंजाम द‍िया। अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पत्‍नी शनिवार सुबह घर से कहीं चली गई। पत्‍नी के अवैध संबंधों के शक में आग-बबूला पति घर से चाकू लेकर निकला।  रास्‍ते में पत्‍नी को देखकर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ जारी है। 

सिर पर सवार था खून, पत्‍नी को चाकू से गोदा: मामला मड़ियांव के गायत्रीनगर का है। यहां के  निवासी रफीक ने पत्‍नी अफसाना को मौत के घाट उतार द‍िया। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में आरोपित पति ने बताया कि पूर्व में भी उसका पत्नी से विवाद हुआ था। आरोपित पत्नी पर एक युवक से अवैध संबंध होने का शक करता था। आरोपित ने मोबाइल फोन से पत्नी का वीडियो बनाया था, जिसे उसने शुक्रवार रात में पत्‍नी को भी दिखाया था। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ था और पत्‍नी ने रफीक का फोन तोड़ दिया था। शनिवार सुबह पत्‍नी अफसाना किसी काम से निकली थी। आरोपित का कहना है कि शनिवार को पूरे दिन उसने पत्‍नी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। गुस्‍से में पति घर से चाकू लेकर प‍त्‍नी की तलाश में निकला। घर से ही कुछ दूरी पर शाम को पत्‍नी अफसाना उसे गली में आती दिखाई दी। पत्नी को देखते ही रफीक आगबबूला हो गया और उसने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया, लेकिन तब तक अफसाना गंभीर रूप से घायल हो गई थी। लोगों की मदद से पुलिस ने अफसाना को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

लखनऊ कमिश्नरेट के मडियांव थाना क्षेत्र स्थित गायत्री नगर में पति ने की पत्नी की हत्या। चाकू गोदकर मार डाला। थाने में पुलिस के सामने हाथ बांधे खड़ा यही युवक है आरोपित। कैसे अपनी करनी का बयान कर रहा है। आप खुद ही देखिए... pic.twitter.com/7pkYV78k5y

— Gyan Bihari Mishra (@Gyanmishra_) February 27, 2021

आरोप‍ित ने कबूला गुनाह: आरोपित ने पुलिस के सामने हत्या करने की बात कबूल की है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपित का कहना है कि उसने कई बार अफसाना से तलाक देने की बात कही, लेकिन उसने इन्कार कर दिया था। 

chat bot
आपका साथी