लखनऊ के Emperor Caffe में चल रही थी हुक्का पार्टी, लॉकडाउन और महामारी एक्ट का उल्लंघन करने पर 16 गिरफ्तार

लखनऊ के हजरतगंज इलाके में कर्फ्यू के के दौरान एंपायर कैफे में हुक्का पार्टी चल रही थी। बुधवार देर रात में पुलिस ने कैसे में छापामारी। जिसमें चार हुक्का और बड़ी संख्या में फ्लेवर के साथ 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 12:57 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 12:57 PM (IST)
लखनऊ के Emperor Caffe में चल रही थी हुक्का पार्टी, लॉकडाउन और महामारी एक्ट का उल्लंघन करने पर 16 गिरफ्तार
लखनऊ के हजरतगंज इलाके में एम्परर कैफे में चल रही थी हुक्का पार्टी, 16 गिरफ्तार।

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ में लॉकडाउन और धारा 144 लगे होने के बावजूद भी रईस जादे अयाशी से बाज नहीं आ रहे हैं। राजधानी लखनऊ के एक कैफे में हुक्का पार्टी हो रही थी। जिसमें पुलिस ने रेड मारकर लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ के हजरतगंज इलाके में कर्फ्यू के के दौरान एंपायर कैफे में हुक्का पार्टी चल रही थी। बुधवार देर रात में पुलिस ने कैसे में छापामारी। जिसमें चार हुक्का और बड़ी संख्या में फ्लेवर के साथ 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित ने शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं कर रहे थे और छापामारी के समय मास्क भी नहीं लगाए थे। 

इंस्पेक्टर हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारा था। छापेमारी की सूचना लगते ही कैफे के मालिक मोहम्मद फैजी सिद्दीकी मौके से भाग निकला जिसकी तलाश की जा रही है। इस दौरान कैफे में हुक्का पी रहे डालीगंज निवासी सलमान कैसरबाग निवासी फैजान, सादाब, ठाकुरगंज निवासी मोहम्मद सलमान, मोसिन कमाल, मोहम्मद वकर, चांद अली, एजाज रसूल, उस्मान, वरुण अवस्थी, मोहम्मद वासिद, मोहम्मद इनाम, अमीनाबाद निवासी स्वेत कुरैशी, हसनगंज निवासी मोहम्मद सलमान, तालकटोरा निवासी सूरज और हसनगंज निवासी सलमान को कुल 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपितों के पास से चार वाहन भी बरामद किए हैं। यही नहीं करीब 19 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। बता दें कि हाईकोर्ट ने यूपी में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए धारा 144 लागू की है। वहीं लॉकडाउन भी लगा हुए है ऐसे में एक साथ पर इकठ्ठा होकर हुक्का पार्टी करना कोरोना संक्रमण को बढ़ावा देने के बराबर है। 

chat bot
आपका साथी