Murder in Hardoi: दो भाइयों के बीच एक पत्‍नी को लेकर छिड़ा विवाद, छोटे भाई ने हिस्‍ट्रीशीटर को चाकुओं से गोदा; मौत

हरदोई में हिस्ट्रीशीटर के छोटे भाई ने धारदार हथियार से हमला कर की उसकी हत्या। पत्नी को लेकर दोनों भाइयों के बीच में होता था विवाद। दो साल पहले जेल से छूटकर आया था हिस्ट्रीशीटर। कोतवाली देहात क्षेत्र के कौढ़ा गांव में सोमवार की रात हुई हत्या।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 03:39 PM (IST)
Murder in Hardoi: दो भाइयों के बीच एक पत्‍नी को लेकर छिड़ा विवाद, छोटे भाई ने हिस्‍ट्रीशीटर को चाकुओं से गोदा; मौत
हरदोई में छोटे भाई ने कर दी हिस्‍ट्रीशीटर बड़े भाई की हत्‍या।

हरदोई, संवाद सूत्र। हिस्ट्रीशीटर के छोटे भाई ने धारदार हथियार से हमला कर की, उसकी हत्या। पत्नी को लेकर दोनों भाइयों के बीच में काफी समय से विवाद हो रहा था। दो साल पहले जेल से छूटकर आया था हिस्ट्रीशीटर। कोतवाली देहात क्षेत्र के कौढ़ा गांव में सोमवार की रात हुई हत्या।

जेल जाने के बाद हिस्‍ट्रीशीटर की पत्‍नी को बड़े भाई ने रखा अपने पास: कौढ़ा निवासी मुन्ना, सात साल पहले गांव में ही हुई एक हत्या के मामले में जेल चला गया था। उसके जेल जाने के बाद उसकी पत्नी आशा और उसके एक बच्चे को मुन्ना के छोटे भाई प्रभूदयाल ने अपने पास रख लिया था और फिर दोनों पति पत्नी के रूप में रहने लगे। दोनों के पांच बच्चे भी हैं। दो साल पहले मुन्ना जेल से छूटकर आया था तो प्रभूदयाल से अपनी पत्नी को वापस करने के लिए कहता था। दोनों के बीच विवाद होता था। आशा भी अब प्रभूदयाल के साथ ही रहना चाहती थी। जैसा कि उनके भाई रामचंद्र ने बताया कि सोमवार की शाम दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था, लेकिन फिर मामला निपट गया तो मुन्ना चारपाई पर सो गया। रात में प्रभूदयाल ने सोते समय मुन्ना पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। चीख सुनकर घर के अन्य लोग जागे तो प्रभूदयाल भाग गया। रात में ही पुलिस को सूचना दी गई तो सीओ सिटी समेत फोर्स पहुंचा। फारेंसिक टीम से रात में ही जांच कराई गई। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि रामचंद्र की तहरीर पर प्रभूदयाल के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज कर ली गई है। मुन्ना अपराधिक किस्म का व्यक्ति था और उसकी कोतवाली देहात में हिस्ट्रीशीट भी खुली है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

हत्या करने की दी थी धमकी: सात साल पहले हुए हत्याकांड में जेल गया मुन्ना जब से छूटकर आया था उसके बाद से वह दबंगई दिखाता था। जैसा कि घरवालों ने बताया कि मुन्ना ने प्रभू से कहा था कि अगर उसने  उसकी पत्नी नहीं लौटाई तो वह उसकी हत्या कर देगा। मुन्ना तो कुछ नहीं कर सका लेकिन प्रभू ने उसकी हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी