सुलतानपुर में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की गोली लगने से मौत, चल रहा था प्रेम प्रसंग

जग्गा को पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी थी और वह काफी समय से वह सूरज की तलाश कर रहा था। पुलिस को दिए बयान में विद्यावती ने बताया है कि सूरज से उसकी दो वर्ष से फोन पर बातचीत हो रही थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:33 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 07:39 AM (IST)
सुलतानपुर में हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने गए युवक की गोली लगने से मौत, चल रहा था प्रेम प्रसंग
महिला ने बताया क‍ि साथ चलने से इंकार करने पर युवक ने खुद को मारी गोली।

सुलतानपुर, संवादसूत्र। हेमनापुर गांव में अपनी प्रेमिका व हिस्ट्रीशीटर की पत्नी से मिलने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। महिला का कहना है मृत युवक उससे मिलने आया था और जबरन अपने साथ ले जाने जिद कर रहा था। मना करने पर उसने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दौलतपुर मजरे हेमनापुर गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर जगजीत उर्फ जग्गा की पत्नी विद्यावती का उम्र में दस साल छोटे सूरज यादव निवासी बीकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मदरहवा गांव निवासी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को वह विद्यावती से मिलने उसके घर आया था। देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो सूरज का मृत शरीर जमीन पर पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी प्रभाकांत तिवारी मय फोर्स पहुंच गए। फारेंसिक टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलित गए।

मंगलवार की सुबह एसपी डा. विपिन कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। लोगों का यह भी कहना है कि जग्गा को पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी थी और वह काफी समय से वह सूरज की तलाश कर रहा था। पुलिस को दिए बयान में विद्यावती ने बताया है कि सूरज से उसकी दो वर्ष से फोन पर बातचीत हो रही थी। साेमवार को घर आने पर उसने जग्गा को छोड़कर साथ चलने की बात कहने लगा। विद्यावती ने जग्गा को छोड़कर जाने से मना कर दिया। इस पर उसने तमंचा निकालकर खुद को गोली मार ली। विद्यावती को भी माथे पर चोट आई है। एसपी ने बताया कि घटनास्थल से सूरज की बाइक व एक तमंचा बरामद हुआ है।

कई मामलों में नामजद है जग नारायण उर्फ जग्गा : इसी साल मार्च के आखिरी सप्ताह में चुनावी रंजिश में इच्छानाथ यादव के साथ हिस्ट्रीशीटर जग नरायण उर्फ जग्गा ने अपने प्रतिद्वंदी रंजीत यादव के घर हमला बोल दिया था। सुतली बम हाथ में दगने से जग्गा गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इस घटनाक्रम का अनावरण करते हुए पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके पहले भी जग्गा देशी बम व देशी तमंचे के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके खिलाफ अन्य कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी