Youth Died in Hardoi: हरदोई में डांस के दौरान हर्ष फायरिंग, युवक की मौके पर ही मौत; एक घायल

छठी कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग में तमंचा से गोली लगने से युवक की मौत एक अन्य घायल। कछौना क्षेत्र के लायकखेड़ा में सोमवार की रात हुई घटना। पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार। एसपी ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की ली जानकारी।

Vikas MishraTue, 28 Sep 2021 10:44 AM (IST)
गांवों में अवैध हथियारों का चलन बढ़ता जा रहा है।

हरदोई, संवाद सूत्र। छठी कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग में तमंचा से गोली लगने से युवक की मौत, एक अन्य घायल। कछौना क्षेत्र के लायकखेड़ा में सोमवार की रात हुई घटना। पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार। एसपी ने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की ली जानकारी। लायकखेड़ा निवासी मंसाराम की पौत्री की सोमवार को छठी थी। रात में मंसाराम के घर पर दावत थी, जिसमें डीजे लगा था और युवक डांस कर रहे थे,जिसमें कुछ युवक नशे में फायरिंग भी करने लगे।

गांव निवासी पंकज भी नशे में वहीं पर था और उसने भी तमंचा से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार अचानक एक फायर मिस हो गया और जैसे ही उसने कारतूस निकालने के लिए उसने तमंचा खोला, उसी दौरान फायर हो गया और वहीं पर खड़े संजय के मुंंह पर लगी गोली निकलते हुए पीछे खड़े राहुल के लग गई। संजय मौके पर ही गिर गया। दो लोगों के गोली लगने की खबर से खलबली मच गई। आनन फानन दोनों को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने संजय को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित पंकज को गिरफ्तार कर लिया। एसपी अजय कुमार भी रात में ही पहुंचे। उन्होंने बताया कि एफआइआर दर्ज कर ली गई है और आरोपित गिरफ्तार है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

गांवों में अवैध हथियार का बढ़ रहा चलनः  गांवों में अवैध हथियारों का चलन और दिखावा बढ़ता जा रहा है। आए दिन इंटरनेट मीडिया पर तमंचा और बंदूक के साथ युवा फोटो अपलोड करते हैं। इतना ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रोंं में डांस या फिर डीजे में तो खुलेआम युवा तमंचा लेकर जाते हैं, उनके अंदर पुलिस का खौफ नहीं दिखता है और यही कारण है कि ऐसी घटनाएं लगातार होती रहती हैं। हालांकि, आम लोगों को इसकी समझ खुद होनी चाहिए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.